Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, मुसरीघरारी में 5 स्कूली बच्चों को मिनी ट्रक ने कुचला; 2 की मौत

Samastipur News समस्तीपुर के मुसरीघरारी में एनएच 28 पर एक अनियंत्रित ट्रक ने पांच स्कूली बच्चों को कुचल दिया। जिसके बाद वहां कोहराम मच गया। लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पांच स्कूली बच्चों में 2 की मौके पर मौत हो गई है। वहीं भाग रहे ट्रक चालक को पब्लिक ने धर दबोचा। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

By Mukesh Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 14 Sep 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा (जागरण फोटो)

 जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। Samastipur News: समस्तीपुर के एनएच 28 के मुसरीघरारी थाना अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय नवकाटोल के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने पांच स्कूली बच्चों को कुचल दिया। दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन को स्थानीय लोगों ने इलाज को ले अस्पताल में भर्ती कराया। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

मृतक की हुई पहचान

मृतका की पहचान फतेहपुर वाला पंचायत की वार्ड 8 निवासी ब्रह्मदेव सिंह की पुत्री स्वाति प्रिया और राजेश कुमार साह की पुत्री कृतिका कुमारी के रूप में हुई। दोनों पांचवी कक्षा की छात्रा है। वार्ड 8 निवासी विष्णुदेव सिंह की 13 वर्षीय पुत्री मीना कुमारी ने पानी में छलांग लगाकर अपनी जान बचायी। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद ट्रक चालक को लोगों ने पकड़ लिया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर चालक को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

ताजपुर की तरफ से सीमेंट लदी ट्रक ने कुचला

बताया गया कि सभी बच्चे स्कूल जा रहे थे। इसी दौरान ताजपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित एक सीमेंट लदी ट्रक ने सभी को कुचला दिया। इसके बाद ट्रक एन‌एच छोड़ नीचे खाली जगह में जाकर रूकी। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

हादसे में दो छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन को ताजपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी का इलाज जारी है। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूल के समीप सड़क जाम कर दिया है। सूचना पर ताजपुर, मुसरीघरारी, सरायरंजन व हल‌ई थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण पाने की कवायद में जुट गई।

सदर एसडीपीओ संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि पुलिस शव को अपने कब्जे में ले छानबीन में जुटी है। लोगों को समझा-बुझाकर सड़क से जाम हटाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

Nawada News: शिवगंगा बस में अचानक घुसी पुलिस, फिर सीट के नीचे जलाई लाइट तो उड़े होश; ड्राइवर को खींचकर लाई थाने

Bihar News: बिहार में रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए सोई थी युवती, फिर तेजी से आई ट्रेन और सेकेंड भर में...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर