Move to Jagran APP

Bihar News: समस्तीपुर में रील्स बनाने के चक्कर में बूढ़ी गंडक में डूबे 4 छात्र, एक की मौत; दो की तलाश अब भी जारी

बिहार के समस्तीपुर में भारी बारिश के बीच बूढ़ी गंडक में नहाने के गए चार युवक डूब गए। मिली जानकारी के मुताबिक चारों छात्र नदी में नहाते वक्त सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच वह गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। चारों में से एक छात्र की मौत हो गई है। वहीं एक किसी तरह बाहर निकलने में कामयाब रहा जबकि दो अभी लापता हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mohit Tripathi Published: Mon, 01 Jul 2024 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 01:58 PM (IST)
रील्स बनाने के चक्कर में बूढ़ी गंडक में डूबे 4 छात्र। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर में रविवार की शाम करीब पांच बजे झमाझम वर्षा के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गए चार छात्र डूब गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि चारों रील्स बना रहे थे। इनमें एक की मौत हो गई। एक किसी तरह बाहर निकला। वहीं, दो लापता हैं।

देर शाम तक दोनों की तलाश जारी थी। सभी बच्चे धर्मपुर न्यू कॉलोनी मोहल्ले के बताए जा रहे हैं। मृत छात्र की पहचान मो. निराले के पुत्र लक्की (15) के रूप में हुई। वहीं, समीर और फैजान लापता हैं। सुरक्षित बाहर निकाले गए छात्र के नाम का पता नहीं चल सका है।

रील्स बनाने के चक्कर में डूबे चारों छात्र

स्थानीय लोगों के मुताबिक, चारों बूढ़ी गंडक में नहाने गए थे। इस दौरान रील्स तैयार करने लगे। डूब रहे छात्रों में एक किसी तरह बाहर निकला और लोगों को जानकारी दी। वहां भीड़ जुट गई। मामले की सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

खोजबीन में जुटी एसडीआरएफ की टीम

पुलिस टीम ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। लगुनिया स्थित केंद्र से पहुंची टीम ने छात्रों की खोजबीन शुरू की। इस दौरान लक्की का शव नदी से बाहर निकाला गया। दो छात्र अब भी लापता हैं।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

घटनास्थल पर मौजूद थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है। घटनास्थल पर स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था।

बताया गया कि लक्की का घर धर्मपुर न्यू कॉलोनी में है। उसके लापता दोनों साथी यहां किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करते हैं। सभी कक्षा नौवीं और 10 वीं के छात्र बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bihar Flood: कोसी के कहर से मझधार में फंसी यहां के लोगों की जिंदगी, हर बार मचती है तबाही, नहीं आता कोई भी खेवनहार

Bihar Flood: उत्तर बिहार में उफनाई नदियां, दो जिलों में दो चचरी पुल ध्वस्त; निचले इलाकों में भर गया पानी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.