Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कमरे में बेहोश पड़े थे दारोगा, दरवाजा तोड़कर निकाला गया बाहर; फिर डॉक्टर और SP ने कही अलग-अलग बात

Bihar News समस्तीपुर जिले में एक दरोगा को बंद कमरे से बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि दरोगा द्वारा किसी जहरीले पदार्थ के सेवन का अनुमान है।

By Deepak Prakash Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 02 Sep 2024 08:19 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, शाहपुर पटोरी (समस्तीपुर)। पटोरी थाने में पदस्थापित दारोगा शैलेश कुमार सिंह (55) को उनके किराये के घर का दरवाजा तोड़कर रविवार की देर शाम बेहोशी की अवस्था में निकाला गया।

साथियों ने उन्हें पटोरी के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती किया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया।

उनका आवास पटोरी थाने के समीप अवस्थित है। देर शाम आसपास के लोगों ने पटोरी थाने में सूचना दी कि दारोगा कमरे के अंदर हैं। काफी देर से आवाज देने के बाद दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

अपना मोबाइल भी नहीं उठा रहे। सूचना मिलने के बाद पटोरी थाने से दारोगा मो. अरशद इमाम अंसारी साहित कई पुलिस जवान वहां पहुंचे। दरवाजा तोड़ दिया गया। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। आनन-फानन पटोरी के अनुमंडल अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सक ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद पटना रेफर कर दिया।

चिकित्सक डॉ. नवनीत कुमार के अनुसार, प्रथमदृष्टया किसी जहरीले पदार्थ के सेवन की आशंका है। वहीं, एसपी विनय तिवारी ने कहा कि ब्रेन स्ट्रोक की शिकायत है। उपचार किया जा रहा है।

शिक्षक की पत्नी ने फांसी के फंदे से लटक कर दी जान

समस्तीपुर के काशीपुर मोहल्ला स्थित वार्ड संख्या 32 में रविवार की संध्या शिक्षक की पत्नी ने अपने घर के कमरे में फंदे से लटक आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान रोसड़ा थाना के नवटोल गांव निवासी संतोष कुमार की पत्नी सुरूची कुमारी (30) के रूप में हुई। वह काशीपुर मोहल्ला में किराया पर मकान लेकर रह रही थी।

बताया गया कि महिला घरेलू कलह से परेशान चल रही थी। जानकारी के मुताबिक बच्चों के किसी बात को लेकर उसका अपने पति से कुछ अनबन हो गया। इसके बाद उसने शाम के समय अपने कमरे में पंखे के सहारे फंदे से लटक अपनी जान दे दी। घटना के समय उसके पति संतोष मकान के दूसरे कमरे में थे।

बच्चों ने उसे लटकता देख शोर मचाया। बाद में सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम में भेज दिया। बताया गया कि संतोष मोरवा प्रखंड के एक सरकारी विद्यालय में शिक्षक है। मृतका अपने पीछे दो छोटी-छोटी बच्ची को छोड़ गई। बड़ी बेटी जहां पांच वर्ष की है। वहीं छोटी अभी दो वर्ष की है।

थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। स्वजनों के आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाया और मछली-चावल खिलाया, बिगड़ी हालात तो सीधा पहुंच गया अस्पताल

Munger News: मुंगेर में दारोगा की दबंगई, पैसा मांगने पर दुकानदार का कर दिया बुरा हाल; SP तक पहुंची बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर