Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'मैं लड़ रहा हूं चुनाव...', तेजस्वी यादव ने खेल दिया बड़ा दांव; सीट भी बता दी

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को उजियारपुर में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से आलोक कुमार मेहता नहीं बल्कि मैं खुद लड़ रहा हूं। उन्होंने एक-एक वोट लालटेन के सामने वाला बटन दबाकर आलोक मेहता को देने अपील की। तेजस्वी ने कहा कि अभी जनता की मूल समस्या गरीबी महंगाई और बेरोजगारी है। इस पर बात होनी चाहिए।

By Vinay Bhushan Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 09 May 2024 06:38 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 06:38 PM (IST)
'मैं लड़ रहा हूं चुनाव...', तेजस्वी यादव ने खेल दिया बड़ा दांव; खुलेआम बता दी सीट

संवाद सहयोगी, विभूतिपुर (उजियारपुर)। पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोगों ने केवल झूठ बोला है। उन लोगों ने बिहार के लिए कोई काम नहीं किया है। भाजपा वालों ने बिहार के लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया है। वे विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तरुणियां मैदान में इंडी गठबंधन के साझा उम्मीदवार आलोक कुमार मेहता के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

तेजस्वी यादव ने यहां कहा कि भाजपा वाले हिन्दू-मुसलमान करेंगे, लेकिन उनके चक्कर में नहीं पड़ना है। हम लोग नौकरी और रोजगार की बात करते हैं और भाजपा के नेता और सांसद दिन-रात हम लोगों को गाली देने में लगे रहते हैं।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव डरने वाला नहीं है। यहां आप लोग इतनी बड़ी संख्या में आए हैं। जन-सैलाब उमड़ने का मतलब यही है कि उजियारपुर में लालटेन (राजद का चुनाव चिह्न) जलेगा।

'मैं खुद चुनाव लड़ रहा हूं'

उन्होंने संबोधन में कहा कि उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से आलोक कुमार मेहता नहीं बल्कि मैं खुद लड़ रहा हूं। उन्होंने एक-एक वोट लालटेन के सामने वाला बटन दबाकर आलोक मेहता को देने अपील की। युवाओं की ओर इशारा करते हुए चुपचाप लालटेन छाप का नारा लगाया। तेजस्वी ने कहा कि अभी जनता की मूल समस्या गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी है। इस पर बात होनी चाहिए।

मुकेश सहनी बोले- लोकतंत्र खतरे में है

वहीं, सन ऑफ मल्लाह सह वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि देश को आजादी दिलाने के लिए हमारे पूर्वजों ने पौने दो सौ वर्षों तक लड़ाई लड़ी तब देश आजाद हुआ। इसके बाद बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर ने संविधान और लोकतंत्र दिया। आज यह संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। यह चुनाव इसलिए खास है, क्योंकि अगर संविधान नहीं होता तो एक मल्लाह का बेटा सीना चौड़ा करके आप लोगों के बीच इस मंच पर नहीं होता।

तेजस्वी की सभा में बेरिकेडिंग और कुर्सियां तोड़ी

तरूणिया मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में गुरुवार को जन सैलाब उमड़ पड़ा। बेकाबू भीड़ को कंट्रोल करने में पुलिस प्रशासन के पसीने छूटते रहे। भीड़ नियंत्रित करने में पुलिस प्रशासन असफल रही। बेकाबू भीड़ तेजस्वी यादव जिंदाबाद, महागठबंधन जिंदाबाद का नारा लगाते हुए बेरिकेडिंग और कुर्सियां तोड़ते हुए मंच तक पहुंच गए।

बेकाबू भीड़ ने पत्रकार दीर्घा में भी कब्जा जमा लिया। धक्का-मुक्की व बेकाबू भीड़ की चपेट में आने से एक महिला बेहोश हो गई। जिसे स्थानीय चिकित्सकों से उपचार के साथ एंबुलेंस पर लादकर अस्पताल पहुंचाया गया।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'PM मोदी और झूठ पकड़ने की मशीन', प्रधानमंत्री को लेकर ये क्या बोल गए मनोज झा

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने काराकाट सीट से भरा पर्चा, मंच से Khesari Lal के पिता मंगरु यादव ने भी कर दिया बड़ा एलान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.