Move to Jagran APP

Samastipur News: पड़ोसी के घर युवक का मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका; इलाके में प्रेम प्रसंग की चर्चा तेज

समस्तीपुर जिले के पूसा में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पड़ोसी के घर मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मामले की छानबीन जारी है। प्रेम प्रसंग में हत्या की चर्चा है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 06 Jun 2023 11:16 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 11:16 AM (IST)
Samastipur News: प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या, पड़ोसी के घर शव मिलने से सनसनी

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के दक्षिण हरपुर पंचायत के भुसकौल गांव में एक युवक का शव पड़ोसी के घर मिलने के बाद सनसनी फैल गई। युवक की पहचान आनंद कुमार के 20 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में की गई है।

इलाके में प्रेम प्रसंग में गला दबाकर हत्या की चर्चा तेज है। मंगलवार सुबह गांव के ही फुदीना राम के घर से युवक का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद हुआ। हालांकि, पुलिस का कहना है कि शव घरे के सामने सड़क पर पड़ा था। वहीं, घटना के बाद पड़ोसी का पूरा परिवार फरार है।

फुदीना राम के घर की लड़की से युवक का प्रेस प्रसंग बताया जा रहा है, जिसके कारण घटना को अंजाम दिया गया। ग्रामीणों की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया है।

युवक के घर से फुदीना राम के घर की दूरी महज आधा किलोमीटर है। मृतक कुंदन कुमार भुसकौल चौक पर मिल्क पार्लर की दुकान चलाता है। स्वजन ने बताया कि करीब पंद्रह दिन से वह अपने ननिहाल दलसिंहसराय के केवटा में था। मंगलवार सुबह अचानक स्थानीय ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिली।

सवाल यह है कि मृतक अपने ननिहाल से फुदीना राम के घर कब आया था। क्या उसे किसी ने वहां बुलाया। घटना के पीछे क्या कारण है। स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है। आवेदन मिलते ही अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.