Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saran News: सारण के एक रेस्टोरेंट में चल रहा था गंदा काम, अचानक पुलिस ने मारा छापा; आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

सारण के एक रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापामारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। रेस्टोरेंट के अलग-अलग कमरों से दो युवकों को एक किशोरी और एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवकों को जेल भेज दिया गया है। वहीं युवतियों को धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट भेजा गया है।

By rajeev kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sat, 07 Sep 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, लहलादपुर (सारण)। जनता बाजार थाना पुलिस ने जनता बाजार के एक रेस्टोरेंट में छापामारी कर सेक्स रैकेट के अड्डे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेस्टोरेंट में छापामारी की।

इस दौरान उक्त रेस्टोरेंट के अलग अलग कमरों से दो युवक को एक किशोरी एवं एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों को जेल भेज दिया गया है। वहीं युवतियों को धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट भेजा।

पुलिस ने मौके से तीन मोबाइल और अन्य आपत्तिजनक सामान को जब्त किया है। गिरफ्तार किए गए युवकों में सिवान जिले के महाराजगंज थाना के पटेढ़ा गांव निवासी गोल्डेन गुप्ता और सारण जिले के एकमा थाना के परसागढ़ निवासी उमेश कुमार शामिल है। पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

सिवान जिले की रहने वाली युवती और किशोरी

रेस्टोरेंट के कमरे से बरामद युवती एवं किशोरी सिवान जिले की बताई गई। उनलोगों ने पुलिस को बताया कि उन्हें बहला फुसला कर यहां लाकर यह काम कराया जा रहा था। छापामारी दल में एकमा एसडीपीओ राजकुमार, जनता बाजार थानाध्यक्ष निर्मला सुमन सहित कई पुलिस अधिकारी शामिल रहे।

इस मामले में जनताबाजार थाना में थानाध्यक्ष के बयान पर पास्को एक्ट व व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने केस में रेस्टोरेंट संचालक, मैनेजर सहित चार लोगों को नामजद किया है। मौके से तीन लोग गिरफ्तार किए गए है। जबकि रेस्टोरेंट का संचालक फरार है।

मिली जानकारी के अनुसार धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के बाद युवती एवं किशोरी को उनके स्वजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें-

Bihar Crime: पांच दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हुई थी महिला, ससुराल लौटने पर ग्रामीण बने हैवान; सारी हदें कर दी पार

'6000 देने पर हर 3 घंटे में मिलेंगे 3375 रुपये', ठगों ने निकाली ऐसी स्कीम; जाल में फंसकर 800 लोगों ने गंवा दिए पैसे