Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saran News: पुलिस करती रही गश्ती... चोरों ने SBI के सीएसपी को कर दिया साफ, ताला तोड़कर ले भागे दो लाख

सारण जिले में थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने दो लाख से अधिक कैश गायब कर दिया। इसके साथ वह लैपटाप एक प्रिंटर इनवर्टर बैट्री स्टेबलाइजर आदि सहित जरूरी कागजात भी लेकर उड़ गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

By Gopal Sahni Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 28 Dec 2023 02:32 PM (IST)
Hero Image
सीएसपी के अंदर बिखरा पड़ा सामान। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, नयागांव (सारण)। सारण जिले में नयागांव थाना से पश्चिम महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र पर चोरों नए हाथ साफ कर दिया। बुधवार की देर रात अज्ञात चोर ताला तोड़कर 2.20 लाख रुपये नकद, चार लैपटाप, एक प्रिंटर, इनवर्टर, बैट्री, स्टेबलाइजर आदि सहित जरूरी कागजात लेकर उड़ गए।

इसके साथ ही चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र के बाहर में मोहन ठाकुर के सैलून का भी ताला तोड़कर चाकू, कैंची सहित कुछ अन्य सामान भी चोरी कर ली। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बिखरे पड़े थे सामान

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह में कुछ लोगों की नजर ग्राहक सेवा के टूटे हुए ताला पर पड़ी। इसके बाद स्थानीय दुकानदारों द्वारा इसकी सूचना सीएसपी संचालक मनोहर पंडित को दी गई। आनन फानन में सीएसपी संचालक ने अपना ऑफिस खोलकर देखा तो अंदर में सभी फाइल और सामान बिखरे पड़े थे।

अलमीरा और बक्सा का ताला भी टूटा हुआ था और सब कुछ गायब था। बगल में सटे मोहन ठाकुर ने भी अपना सैलून देखा तो उसका भी ताला टूटा हुआ था और कुछ सामान गायब थे। चोरी की इस घटना की जानकारी पीड़ित ने नयागांव पुलिस को दी।

एक सप्ताह पहले भी चोरी की नाकाम कोशिश

पुलिस ने अब जांच शुरू कर दी है। बता दें कि एक सप्ताह पूर्व भी उसी जगह चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने की नाकाम कोशिश की थी। वहीं, मंगलवार की रात में भी चोरी की घटना हुई थी। दो दिनों के अंदर नयागांव थाना क्षेत्र के दो जगहों पर हुई चोरी से इलाके में दहशत फैल गई है।

यह भी पढ़ें- 

JDU Meeting Live: 'इस्तीफा देना होगा तो आपसे पूछ लेंगे...', गुस्साए ललन सिंह ने क्यों कह दी ऐसी बात

JDU में हलचल... इस्तीफे के सवाल पर Lalan Singh चुप, पोस्टरों से तस्वीर भी गायब; भाजपा ने फिर छेड़ा CM बदलने का राग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर