Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhapra Political Clash : गोली कांड के बाद छपरा में हालात तनावपूर्ण, शव लेकर सड़क पर उतरे लोग; 2 दिन तक इंटरनेट बंद

Bihar Politics छपरा में सोमवार को राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के बूथ पर पहुंचने को लेकर बवाल शुरू हुआ था। मंगलवार को यह और तूल पकड़ लिया। चुनावी रंजिश में जमकर गोलीबारी हुई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इसको लेकर शहर में बवाल शुरू हो गया है। अस्पताल में हंगामा के बाद शव लेकर भिखारी चौक कूच किया गया है।

By Rajiv Ranjan Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 21 May 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
गोली कांड में युवक की मौत के बाद बवाल

जागरण संवाददाता, छपरा। Chapra Political Clash छपरा में चुनावी रंजिश को लेकर गोलीकांड के बाद बवाल शुरू हो गया है। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भिखारी चौक के समीप चुनावी रंजिश में मंगलवार की सुबह हुई फायरिंग की घटना में एक युवक की मौत एवं तीन के घायल होने की घटना के बाद मौके पर मौजूद मृतक के स्वजन एवं अन्य सहयोगियों ने बवाल किया।

पुलिस द्वारा कांड के मुख्य आरोपित रमाकांत सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक के समर्थकों अस्पताल में हंगामा करने एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद शव लेकर भिखारी चौक के लिए कूच किया। रास्ते में पुलिस द्वारा कई बार उन लोगों को शव लेकर जाने से रोका गया।

धक्का मुक्की कर आगे बढ़ गए समर्थक

Bihar News : नगर थाना के गेट पर मौजूद छपरा सदर के एसडीपीओ एएसपी राज किशोर सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने शव लेकर जा रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे लोग धक्का मुक्की आगे बढ़ गए फिर नगर थाना चौक नगर निगम चौक पर रोकने का प्रयास किया गया।

रमाकांत सिंह को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

शव के साथ आक्रोशित लोगों का काफिला आगे कटहरी बाग हनुमान मंदिर होकर रावल टोला के रास्ते भिखारी चौक की ओर बढ़ते चला गया। घटना के बाद शहर में हालात तनावपूर्ण हो गई है।

2 दिन तक इंटरनेट सेवा बंद

मिली जानकारी के अनुसार, जिला प्रशासन ने 2 दिन के लिए इंटरनेट सेवा बंद करने का निर्णय किया है। हालांकि, इस बारे में अभी समाचार प्रेषण आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। विद्यालय के संचालकों ने अभिभावकों को मोबाइल पर मैसेज पर अपने बच्चों को घर ले जाने का संदेश दिया है।

यह भी पढ़ें-

Saraikela Crime : शौच के लिए खेत में गई महिला की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या, झाड़ी में बहू की लाश देख सास के उड़े होश

गुमला में डायन बिसाही के आरोप में महिला की धारदार हथियार से हत्या, घर में घुसकर बदमाशों ने दिया मौत को अंजाम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें