Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: शिवलिंग को बार-बार प्रणाम कर रहा था चोर; फिर झटके में किया 'खेला', बिहार के एक मंदिर में चोरी की वारदात

बिहार के छपरा में चोरी का ऐसा मामला सामने आया है जिसका वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल एक चोर ने भोले बाबा के साथ ही धोखा कर दिया। चोर ने भोले बाबा के ऊपर लगे नाग को ही चुरा कर छू मंतर हो गया। यह घटना अब सीसीटीवी में कैद हो गई है। प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

By rajeev kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 10:12 AM (IST)
Hero Image
छपरा में शातिर चोर की करतूत (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता,छपरा। Chhapra News: बिहार के छपरा में एक शातिर चोर की करतूत सामने आई है। चोर ने भोलेनाथ को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी धोखा दे दिया।

चोर ने भगवान भोलेनाथ को प्रणाम कर भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दौलतगंज मोहल्ला में बाबा बटुकेश्वर नाथ मंदिर स्थित शिवलिंग के नाग की चोरी की घटना को अंजाम दिया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

नाग चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें साफ साफ दिख रहा है कि एक शख्स मंदिर में प्रवेश करता है और शिवलिंग को दोनो हाथ जोड़ प्रणाम करता है। उसके बाद वह आगे पीछे दायें बायें देखता है फिर वह आगे बढ़ता है। इसके बाद वह शिवलिंग के समीप बैठता है और दुबारा इधर उधर झांकता है। जब उसे यह विश्वास हो जाता है कि उसे कोई नही देख रहा है तब वह शिवलिंग को प्रणाम करता है और फिर शिवलिंग में लिपटे चांदी के नाग को उठा लेता है।

यहां देखें वीडियो

चांदी के नाग को लपेट कर छू मंतर हो गया

नाग उठा कर वह दो कदम पीछे हटता है और फिर नाग को लपेट कर अपने कपड़ों में छुपा कर मंदिर से निकल जाता है। चोर की हरकतों से यह साफ दिखाई दे रहा है कि चोर बार बार अपने कृत्य के लिए माफी मांग रहा है। इस मामले में भगवान बाजार थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की रात आठ बजे के करीब चोरी की घटना हुई है।

चोरी की पूरी घटना मन्दिर में लगे सीसीटीवी में कैद है जिसके आधार पर चोर की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। मंदिर के पुजारी ध्रुव कुमार मिश्रा ने चांदी के नाग की चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Purnia News: गर्भपात की दवा खिलाने वाला था राज मगर पहले ही निशा ने..., ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

Bihar News: बिहार में रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए सोई थी युवती, फिर तेजी से आई ट्रेन और सेकेंड भर में...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर