Move to Jagran APP

Chhapra News: छपरा में दिनदहाड़े फायरिंग, बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षिका के पति पर बरसाईं गोलियां; मचा हड़कंप

Chhapra News छपरा में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक शिक्षिका के पति को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। स्कूल से 500 मीटर दूरी पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। फायरिंग की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया।

By rajeev kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 15 Oct 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
छपरा में शिक्षिका के पति को मारी गोली (जागरण)

संवाद सूत्र, परसा(सारण)। Chhapra News: छपरा के थाना क्षेत्र के बाजितपुर चवर में अपनी पत्नी शिक्षिका को स्कूल छोड़कर लौटने के क्रम में एक युवक पर बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सुनसान जगह का मौका देख बदमाश आसानी फरार हो गए।

इधर स्कूल आ रहे बच्चों द्वारा शोरगुल करने पर आस पास के लोग जमा हुए और जख्मी शिक्षिका पति को इलाज हेतु परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। वहां प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सक ने जख्मी युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया।

जख्मी वैशाली जिले के कचहरी बाजार निवासी मो अफरोज आलम बताए गए हैं। वे शंकरडीह परसा में अपनी पत्नी के साथ ससुराल में ही रहते है। इधर सूचना पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार पुलिस बल के साथ जख्मी के आवास व घटना स्थल का मुआयना किये।

विद्यालय से 500 मीटर दूर अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार अफरोज बाइक से अपनी पत्नी खुशबू निशा को मध्य विद्यालय बजीतपुर छोड़कर वापस लौट रहे थे कि विद्यालय से मात्र पांच सौ मीटर की दूरी पर पहले से घात लगाए दो बाइक सवार अपराधियों ने गाड़ी रोकी और कमर में सटा कर गोली मार दी।

हालांकि, गोली का खोखा बेल्ट में जा फसा और जख्मी युवक ने अपने बेल्ट से निकाल लोगों को दिखाया। तब तक गोली अफरोज के जांघें में जा फसी। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि लालापुर मुख्य सड़क के दुकान में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ।वही अपराधियों की धर पकड़ हेतु छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Bihar News: अब बालू तस्करों का बचना मुश्किल, सरकार ने कर दी टाइट व्यवस्था; तुरंत दबोचे जाएंगे अपराधी

Jehanabad News: जहानाबाद में बड़ा हादसा, विदेशी पर्यटकों की बस और हाइवा के बीच भीषण टक्कर; मची चीख-पुकार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।