Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhapra News: छपरा में ताबड़तोड़ फायरिंग; तीन बदमाशों ने एक ही परिवार के ऊपर बरसाईं गोलियां

Chhapra News बिहार के छपरा के बनियापुर के चेतन छपरा गांव में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर सामने आई है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों को निशाना बनाया गया। तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम दिया। इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग जब पकड़ने के लिए दौड़े तो अपराधी फिर फायरिंग करने लगे।

By rajeev kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 14 Sep 2024 11:15 AM (IST)
Hero Image
छपरा में सुबह-सुबह चली गोली (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, बनियापुर (सारण)। Chhapra News: बनियापुर थाना क्षेत्र के चेतन छपरा गांव में शनिवार की सुबह में बाइक सवार तीन अपराधी एक परिवार पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। उससे परिवार के दो लोग बाल-बाल बच गए।

घटना में उलझने के कारण एक ही परिवार के दो लोगों को अपराधियों ने पिस्टल के बट से मार कर जख्मी कर दिया। उससे दोनों लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों का इलाज बनियापुर रेफरल अस्पताल में करा रही है।

दरवाजे पर खड़े लोगों पर चला दी गोलियां

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह में चेतन छपरा गांव निवासी आशीष कुमार मिश्रा अपने दरवाजे पर खड़े थे। इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधी पहुंचकर युवक से किसी का पता पूछे और उसके ऊपर गोली चला दी।

उस घटना को देखते ही आशीष के चाचा देवेंद्र कुमार मिश्रा दौड़कर वहां पहुंचे तब तक अपराधियों ने उन पर भी फायरिंग कर दी। तब तक आसपास के लोग अपराधियों को पकड़ने के लिए दौड़े तो अपराधियों ने पुनः गोली चलाना शुरु कर दिया।

पिस्टल के बट से चाचा-भतीजा को किया जख्मी

इसी दौरान बाइक वाला अपराधी पिस्टल के बट से मारकर चाचा -भतीजा को जख्मी कर दिया। इसी विवाद के दौरान अपराधियों के पिस्तौल की मैगजीन वहीं गिर गया। अपराधी किसी तरह घटनास्थल से भागने में सफल सफल रहे।

घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे तथा घटना का मुआयना किये।दोनों जख्मी को इलाज के लिए बनियापुर रेफरल अस्पताल ले गए। इस घटना में प्रयुक्त मैगजीन पुलिस द्वारा बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें

Nawada News: शिवगंगा बस में अचानक घुसी पुलिस, फिर सीट के नीचे जलाई लाइट तो उड़े होश; ड्राइवर को खींचकर लाई थाने

Bihar News: बिहार में रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए सोई थी युवती, फिर तेजी से आई ट्रेन और सेकेंड भर में...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर