Move to Jagran APP

Chhapra News: छपरा के फेमस होटल में चल रहा था गंदा काम, पुलिस पहुंची तो मच गया हड़कंप, 7 युवती-युवक गिरफ्तार

Chhapra News मढ़ौरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने होटल आदित्य पर छापामारी की और 7 लोगों को हिरासत में लिया जिनमें 3 युवतियां भी शामिल हैं। पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री और मोबाइल फोन जब्त किए और होटल को सील कर दिया। यह कार्रवाई एसपी के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी राहुल कुमार के नेतृत्व में की गई। इससे पहले भी मढ़ौरा में इस तरह की कार्रवाई हो चुकी है।

By Amritesh Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 25 Oct 2024 04:04 PM (IST)
Hero Image
छपरा के फेमस होटल में पड़ी रेड (जागरण)
 संवाद सूत्र, मढ़ौरा (सारण)। सारण के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर स्थित होटल आदित्य में सारण एसपी डा.कुमार आशीष के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी राहुल कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापामारी करके आपत्तिजनक हालत में तीन युवतियों समेत 7 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के साथ जरुरी कार्रवाई शुरु कर दी है। शुक्रवार की दोपहर प्रशिक्षु डीएसपी राहुल कुमार के नेतृत्व में पुलिस की इस कार्रवाई से पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हालांकि, पूर्व में भी पुलिस ने एक बार देह व्यापार की सूचना पर छापामारी की थी परंतु सफलता हाथ नहीं लगी थी। पुलिस की करीब एक घंटे की छापामारी में पुलिस ने होटल प्रबंधक के अलावे तीन लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

कमरे से निरोध व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद

इस दौरान पुलिस ने होटल के कमरे से निरोध एवं अन्य वस्तुओं को जब्त किया है। प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार की गई है।

 मौके से चार मोटरसाइकिल व मोबाइल जब्त करते हुए अंचलाधिकारी  की उपस्थिति में होटल को सील कर दिया गया है। बता दें कि पुलिस ने इसी साल जिला के जनता बाजार थाना क्षेत्र से 18 अगस्त को ढोढ़नाथ मंदिर के  नजदीक स्थित रेस्टोरेंट सह विवाह भवन में छापामारी कर नौ युवक व युवतियों को हिरासत में लिया था।

वहीं, इससे पहले 7 सितंबर को जनता बाजार स्थित रेस्टोरेंट दो लड़के व लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था जिसके बाद दोनों रेस्टोरेंट्स को दंडाधिकारी की उपस्थिति में सील कर दिया गया था।

12 साल की शादी के बाद पति हुआ फरार

सारण के थाना क्षेत्र के तेजपुरवां के एक युवक ने 12 साल पहले उड़ीसा की एक महिला के साथ अपने माता पिता के सामने मंदिर में विवाह रचाया और दो बच्चों के होने के बाद महिला को छोड़कर फरार हो गया। उक्त मामले में पीड़ित महिला पिछले चार दिनों से मढ़ौरा में भटक रही थी और पुलिस से कार्रवाई तथा ससुराल रखवाने की गुहार लगा रही है।

हालांकि, बीच में समझौता का प्रयास हुआ परंतु समझौता नहीं होने पर व महिला के पति के नहीं पहुंचने के कारण प्रशिक्षु डीएसपी ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया है।

दर्ज प्राथमिकी में उड़ीसा के भद्रक जिला के बेटास थाना अंतर्गत बासुदेवपुर निवासी नरेन्द्र मोहालिक की पुत्री सविता देवी ने कहा है कि 2012 मार्च में तेजपुरवां निवासी सीताराम यादव के पुत्र ओमप्रकाश यादव के साथ उनके माता पिता के सामने भद्रक देवी मंदिर में हमदोनों का विवाह संपन्न हुआ।

वहां हमने एक साथ जीने मरने की शपथ खाई। इसके पूर्व मेरा पति ट्रक चलाता था और मेरे भाई का मोबाइल का दुकान था, जहां उसका आना जाना रहता था। हमलोगों में परिचय हुआ, जिसके बाद हमदोनों विवाह के बंधन में बंधे।

Bihar Bijli News: गांव वाले नहीं लगवा रहे थे स्मार्ट मीटर, फिर बिजली कंपनी ने निकाला गजब का उपाय

Bihar Bijli News: लोग स्मार्ट मीटर लगाने में डाल रहे थे अड़ंगा, तब कमिश्नर ने निकाल लिया दूसरा तरीका

खबर अपडेट की जा रही है...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।