Move to Jagran APP

Chhapra News: 2 वर्षों से बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था सगा पिता, अचानक पीड़िता ने लिया कठोर फैसला

Chhapra News छपरा में एक हैवान बाप की क्रूरता जान पुलिस भी हैरान हो गई। यहां एक पीड़िता ने अपने ही पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। पीड़िता बेटी ने अपनी व्यथा थाना में पदस्थापित महिला एसआई को सुनाते हुए फफक-फफक कर रो रही थी। बेटी की माने तो उसका सगा पिता ही उसके साथ पिछले दो वर्षों से दुष्कर्म करता रहा।

By rajeev kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 24 Oct 2024 06:24 PM (IST)
Hero Image
छपरा में हैवान पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म (जागरण)
जागरण संवाददाता, छपरा। Chhapra News: छपरा में इंसानियत के साथ-साथ घरेलू रिश्तों को तार-तार करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक हैवान सगे पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। पीड़िता बेटी ने अपनी व्यथा थाना में पदस्थापित महिला एसआई को सुनाते हुए फफक-फफक कर रो रही थी।

बेटी की माने तो उसका सगा बाप ही उसके साथ पिछले दो वर्षों से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और पूरे परिवार को जिसमें उसकी पत्नी और बच्चे शामिल हैं, उन्हें धमकाता रहा।

पिता की घिनौनी करतूत से आजिज आकर लिया कठोर फैसला

आखिरकार उसने घर में ही भेड़िये बाप की घिनौनी करतूत से आजिज आकर पुलिस के सामने जाने का फैसला किया। उसके बाद उसके कलयुगी बाप को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि हैवान बाप ने अपनी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। लगातार दो वर्षों से यह सिलसिला जारी था, लेकिन दुष्कर्मी पिता को अपनी बेटी पर कभी तरस नहीं आया।

बाप की करतूत को झेलते झेलते आखिरकार मां- बेटी ने फैसला किया कि उन्हें पुलिस के सामने आना होगा। उसके बाद दोनों मुफस्सिल थाना पहुंचे। वहां, महिला हेल्प डेस्क पर तैनात एसआइ सीमा कुमारी को विस्तार से पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी गई।

मामला किया गया दर्ज

एसआई सीमा ने तत्काल इसकी जानकारी थानेदार पुनि विशाल आनंद को दिया। उसके बाद मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए हवस में अंधे बाप को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी हुई है।

Bihar Teacher News: क्लास में आपत्तिजनक स्थिति में थे BPSC शिक्षक-शिक्षिका, अचानक छात्राएं पहुंचीं तो फिर...

Ara News: आरा के सरकारी स्कूल में पिस्टल लेकर पहुंचे 7वीं के छात्र; किया ऐसा काम कि मचा हड़कंप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।