Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छपरा में विसर्जन जुलूस पर पथराव, देवी-देवताओं की दो मूर्तियां क्षतिग्रस्त; एक दर्जन लोग घायल

Chhapra News छपरा में कुछ सामाजिक तत्वों ने मूर्ति विसर्जन के लिए निकलने वाले जुलूस पर पथराव कर दिया। इससे लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। पथराव के बाद पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। घटना भगवान बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत नए बाजार मोहल्ले की है। भगदड़ में देवी-देवताओं की दो मूर्तियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं हैं।

By rajeev kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 27 Oct 2023 10:57 AM (IST)
Hero Image
छपरा में जुलूस में शामिल लोग।

जागरण संवाददाता, छपरा। बिहार के छपरा शहर में भगवान बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत नए बाजार मोहल्ले में शुक्रवार की अल सुबह लगभग 4:00 बजे मूर्ति विसर्जन के लिए निकले जुलूस पर कुछ सामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया।

अचानक विसर्जन जुलूस पर पथराव किए जाने से भगदड़ मच गई । उसमें शामिल लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। पथराव किए जाने की वजह से देवी-देवताओं की दो मूर्तियां क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही भगवान बाजार थाना पुलिस सहित पुलिस केंद्र से बड़ी संख्या में पुलिस के जवान एवं अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला सहित पुलिस एवं प्रशासन के कई बड़ी अधिकारियों ने मौके पर पहुंच हालात को नियंत्रित किया।

घटना स्थल पर जानकारी लेते पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला

लगभग एक दर्जन लोग घायल

इस घटना में दोनों पक्ष के लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए है। विसर्जन जुलूस में शामिल नई बाजार मोहल्ला निवासी जयराम साह का पुत्र अंकित कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ।

उसका सिर फट गया है। घायलों में शामिल छह अन्य लोगों ने निजी चिकित्सालय में इलाज कराया। इस घटना में दूसरे पक्ष से भी कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है।

ये भी पढ़ें -

बाथरूम से बाहर आई मां की रूह कांप गई, नाक से निकल रहा था खून; दरभंगा में पड़ोसी ने की दो माह की मासूम की हत्या

जदयू नेता ने गिरिराज को हिंदू प्रेम पर घेरा, कहा- भाजपा ने धर्म को सत्ता हासिल करने का हथकंडा बना दिया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर