Move to Jagran APP

Chhapra Triple Murder: घर की छत पर सोए परिवार पर हमला, पिता और 2 बेटियों की निर्मम हत्या; मां ने भागकर बचाई जान

दरभंगा में जीतन सहनी के मर्डर के बाद सारण में बड़ा कांड हुआ है। सारण के रसूलपुर में घर की छत पर सोए परिवार पर बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने पिता और दो बेटियों की हत्या कर दी। वहीं पत्नी जान बचाकर भाग गई। एसपी ने बताया कि इस मामले में गांव के ही दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

By rajeev kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 17 Jul 2024 07:19 AM (IST)
Hero Image
सारण में धारदार हथियार से पिता और दो बेटियों की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, छपरा। रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह गांव में छत पर सोए हुए माता पिता व उनके दो पुत्री पर मंगलवार की देर रात में चाकू से हमला किया गया। इसमें पिता एवं दो पुत्री की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि उनकी माता का इलाज एकमा अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर घटना में संलिप्त दो आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया।

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। इसकी जांच के लिए फॉरेंसिक लैब की टीम भी मौके पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धानाडीह गांव निवासी तारकेश्वर सिंह अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ छत पर रात में सोए हुए थे। इसी बीच देर रात में बदमाश उनके घर की छत पर चढ़ गए और चाकू से सभी पर जमकर प्रहार किया। इसमें तारकेश्वर सिंह के साथ उनकी 17 वर्षीय बेटी चांदनी एवं 15 वर्षीय बेटी आभा की मौत मौके पर ही हो गई।

पत्नी शोभा देवी किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग गई। हालांकि, वह भी गंभीर रूप से घायल हुई। उन्हें इलाज के लिए एकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इस घटना की सूचना मिलते ही रसूलपुर के साथ आसपास के थाने के पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई। यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ भी बताया जा रहा है।

एकमा अस्पताल में जख्मी महिला से पूछताछ करती पुलिस। फोटो- जागरण

गांव के लोगों में दहशत का माहौल

इस घटना को लेकर गांव के लोग काफी दहशत में है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है और सभी स्थितियों पर नजर रखी हुई है। इस संबंध में रसूलपुर थानाध्य्क्ष प्रभात कुमार ने बताया कि घटना को लेकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। दो को गिरफ्तार किया गया है।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला?

एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल रसूलपुर निवासी संतोष राम के पुत्र सुधांशु कुमार उर्फ रोशन एवं सुनील राम के पुत्र अंकित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया बात सामने आई है कि गिरफ्तार सुधांशु कुमार उर्फ रोशन का प्रेम प्रसंग घर की एक मृत एक किशोरी के साथ चल रहा था। इस मामले में स्पीडी ट्रायल किया जाएगा। पुलिस ने घटना के एक घंटा के अंदर में ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों के साथ चार अपराधी गिरफ्तार; रच रहे थे बड़ी साजिश

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani के पिता की हत्या के बाद पुलिस का एक्शन तेज, दरभंगा भेजी गई STF की टीम ; हिरासत में दो संदिग्ध

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।