Move to Jagran APP

Bihar News: लेडी डॉक्टर ने पहले बेडरूम में बुलाया, फिर मौका मिलते ही काट दिया पार्षद का प्राइवेट पार्ट

Bihar Crime News बिहार के सारण जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला चिकित्सक ने अपने ही प्रेमी और वार्ड पार्षद का प्राइवेट पार्ट काट डाला। इस घटना के बाद आरोपी महिला ने ही पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। महिला का कहना है कि उसका दो साल से वार्ड पार्षद के साथ अफेयर है।

By Amritesh Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 01 Jul 2024 01:55 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 01:55 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, मढ़ौरा (सारण)। Bihar Crime News: बिहार के सारण जिले में सनसनीखेज वारदात ने सोमवार को इलाके में सनसनी फैला दी। एक लेडी डॉक्टर ने अपने ही प्रेमी का प्राइवेट पार्ट (गुप्तांग) काटकर (cut private part) बाथरूम में फ्लश कर दिया।

मामला सारण जिले में मढ़ौरा नगर पंचायत का है। जानकारी के अनुसार, इस दिल दहलाने वाली दर्दनाक वारदात को अंजाम देने वाली महिला चिकित्सक (Lady Doctor) एक निजी अस्पताल में कार्यरत है।

बता दें कि लेडी डॉक्टर ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ भी जुट गई।

इसके बाद पुलिस (Bihar Police) ने मौके से ही आरोपी महिला चिकित्सक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, जख्मी वार्ड पार्षद (Ward Parshad) को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, मढ़ौरा में एक निजी अस्पताल की कथित महिला चिकित्सक ने सोमवार को अपने वार्ड पार्षद (Ward Councilor) (मढ़ौरा नगर पंचायत वार्ड संख्या-12) प्रेमी वेद प्रकाश का गुप्तांग काटकर बाथरूम से नाले में फ्लश कर दिया।

बताया गया कि आरोपी महिला ने इस वारदात को अंजाम देने के पीछे की पूरी कहानी पुलिस को बताई है। महिला का कहना था कि बीते दो साल से उसका वार्ड पार्षद वेद प्रकाश के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

वारदात के बाद जख्मी वार्ड पार्षद को इलाज के लिए एंबुलेंस से छपरा अस्पताल ले जाया गया।

आरोपी महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

आरोपी महिला चिकित्सक (Lady Doctor) ने पुलिस की पूछताछ में जख्मी प्रेमी वार्ड पार्षद पर यौन शोषण (Exploitation) का आरोप भी लगाया है।

महिला ने कहा कि बीते दो साल से पार्षद शादी करने का झूठा भरोसा देकर यौन शोषण कर रहा था। महिला ने कहा कि वह हर बार शादी का आश्वासन देकर चला जाता था।

महिला का आरोप है कि बीते दो साल में दो बार गर्भपात भी कराना पड़ा। बार-बार कहने के बाद भी वार्ड पार्षद ने शादी नहीं की।

वार्ड पार्षद से भाई का हुआ था समझौता

महिला चिकित्सक ने बताया कि कुछ दिन पहले भी कोर्ट मैरिज के लिए कागज तैयार होने के बाद भी वार्ड पार्षद प्रेमी मौके पर नहीं पहुंचा था। इसके बाद चिकित्सक के भाई के साथ वार्ड पार्षद का समझौता भी हुआ था।

इसके बाद वार्ड पार्षद वेद प्रकाश ने एक बार फिर 30 जून को शादी करने का आश्वासन दिया था, लेकिन इसके बाद भी शादी नहीं की।

आरोपी लेडी डॉक्टर (Lady Doctor) ने बताया कि आज (सोमवार को) प्रेमी वार्ड पार्षद (Ward Parshad) एक बार फिर मिलने के लिए घर आया था।

इस दौरान आरोपी लेडी डॉक्टर ने मौका देखकर वार्ड पार्षद का प्राइवेट पार्ट (गुप्तांग) (Private Part) काट दिया।

इसके बाद कटे हुए हिस्से को बाथरूम में फ्लश कर दिया। आरोपी महिला चिकित्सक ने मीडिया से बात करते हुए भी अपने आरोपों को दोहराया।

उसने कहा कि वार्ड पार्षद के बार-बार शादी का झूठा वादा करने से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। 

यह भी पढ़ें-

Bank Loot: बिहार के शेखपुरा में ऐक्सिस बैंक से 50 लाख की लूट, आधा दर्जन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

अजीत डोभाल की सुरक्षा में तैनात अधिकारी के साथ 43 लाख का फ्रॉड, जमीन दिलाने के नामपर यूं पैसे ऐंठता रहा शातिर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.