Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saran News : गड़खा में पांच धूर जमीन के लिए भाइयों के बीच जमकर हुई मारपीट, लाठी-डंडे भी चले; 10 घायल

Bihar Crime News सारण के गड़खा में पांच धूर जमीन के लिए भाइयों के बीच मारपीट हो गई है। इस घटना के बाद 10 लोग घायल हो गए हैं। दोनों तरफ से एक दूसरे पर लाठी डंडे एवं लोहे के रड से वार किए गए। पांच लाेगों को गंभीर चोट लगी। सभी का इलाज छपरा सदर अस्पताल में कराया गया।

By bhupendra singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Sat, 01 Jun 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, छपरा। गड़खा थाना क्षेत्र के मठिया जिल्काबाद गांव में शनिवार की सुबह भूमि विवाद में भाईयों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से एक दूसरे पर लाठी डंडा एवं लोहे के रड से किए गए वार में दोनों तरफ के 10 लोग घायल हो गए।

घायलों में मठिया जिल्काबाद गांव निवासी अमन कुमार पिता राजेंद्र राय, गोलू कुमार पिता उमेश राय, अमित कुमार पिता राजेंद्र राय, रघुबर राय पिता रामलक्षण राय एवं राजेंद्र राय पिता रामलक्षण राय तथा दिनेश राय एवं उनके पुत्र शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल लाया गया। वहां सभी का इलाज किया जा रहा है।

जमीन पर दावेदारी को लेकर पहले कहासुनी हुई

मिली जानकारी के अनुसार, मठिया जिल्काबाद गांव निवासी राजेंद्र राय एवं उनके भाईयाें के बीच घर के समीप के पांच धूर जमीन में हिस्सेदारी को लेकर विवाद था। शनिवार की सुबह राजेंद्र राय एवं उनके बड़े भाई दिनेश राय के बीच उसी जमीन पर दावेदारी को लेकर पहले कहासुनी हुई और बाद में मारपीट होने लगी।

फिर दोनों तरफ से स्वजनों के भिड़ जाने एवं एक दूसरे पर लाठी डंडे एवं लोहे के रड से वार किए जाने से दोनों पक्ष के 10 लोग घायल हुए। इनमें चार लाेगों का सिर फट गया और एक व्यक्ति का हाथ टूट गया।

पांच लाेगों को गंभीर चोट लगी

वहीं, पांच लाेगों को गंभीर चोट लगी। सभी का इलाज छपरा सदर अस्पताल में कराया गया। इस मामले में समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी, लेकिन सदर अस्पताल में भगवान बाजार थाना के पुलिस पदाधिकारी ने घायलों का फर्द बयान दर्ज किया।

गड़खा थानाध्यक्ष शशि रंजन ने कहा कि घटना की सूचना मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है। फर्द बयान मिलने पर प्राथमिकी दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

नीलांचल एक्सप्रेस के ऊपर टूटकर गिरा ओवरहेड तार, दो यात्री की हालत गंभीर; इन ट्रेनों का रूट चेंज

DJ Murder in Ranchi Bar: हत्‍यारोपित अभिषेक को लेकर बड़ा खुलासा, भाई और साले के साथ चला रहा था वाहन चोरी गैंग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें