Move to Jagran APP

Bihar News: छपरा में व्यवसायी के घर से सोने का हार मंगलसूत्र सहित 25 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के छपरा जिले में भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दौलतगंज मोहल्ले में एक घर से 25 लाख रुपये की चोरी हो गई। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने सोने का हार मंगलसूत्र सोने की चूड़ी सहित लाखों रूपये के कैश पर हाथ साफ किया है। पीड़ित मनोज कुमार श्रीवास्तव ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 11 Oct 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दौलतगंज मोहल्ले की घटना। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, छपरा। छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दौलतगंज मोहल्ले के एक घर से नगद समेत 25 लाख रुपये की चोरी हो गई है। इस संबंध में दौलतगंज निवासी एवं व्यवसायी मनोज कुमार श्रीवास्तव उर्फ बबलू जी ने भगवान बाजार थाने में आवेदन दिया है।

आवेदन में कहा है कि दौलतगंज मोहल्ले में मेरा तो मंजिला मकान है। भूतल पर मेरे चचेरे भाई संजय कुमार वर्मा रहते हैं। वहीं, प्रथम तल पर हम लोग सब परिवार रहते हैं। 09 अक्टूबर 24 को मैं अपने लाह बाजार मोहल्ले स्थित दुकान पर था।

क्या है पूरा मामला

उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी और मेरा बड़ा बेटा शाम 4:00 बजे भगवान बाजार चौक पर गये थे। मेरी बुजुर्ग मां एवं छोटा बेटा घर पर थे। छोटा बेटा इस दौरान छत पर खेलने के लिए चला गया। मेरी पत्नी एवं बड़ा बेटा शाम 6:30 बजे बाजार से घर वापस लौटे।

10 अक्टूबर को मेरी पत्नी गांव जाने के लिए दोपहर 01:30 दिन में आलमारी का लाकर चाबी से खोला तो देखा कि सोने का सारा आभूषण गायब हैं।

आलमारी से गायब स्वर्ण आभूषण और कैश

स्वर्ण आभूषण जिसमें सोने का हार (एक सेट), सोने की चूड़ी (चार पीस), कान का आभूषण (पांच सेट), मंगलसूत्र (एक पीस), लॉकेट (एक पीस), नथिया (एक पीस), टीका (एक पीस), अंगूठी (छह पीस), नाक का नथुनी (चार पीस) समेत पांच लाख रुपये नगद, पर्स में रखा हुआ 25 हजार रुपये गायब है।

जांच में जुटी पुलिस

आवेदन में कहा गया है कि उन्हें संदेह है कि मेरे अपने लोगों द्वारा ही चोरी किया गया है, क्योंकि मेरे घर पर बाहर का लोगों का आना-जाना नहीं है। इस मामले की जांच कर कार्रवाई करें। भगवान थाने की पुलिस ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Aurangabad Accident: औरंगाबाद में दो बाइक के बीच भीषण टक्कर, हादसे में स्थानीय भाजपा नेता की मौत

Patna News: शादी का झांसा देकर 5 साल तक यौन शोषण करता रहा मनचला, दबाव डालने पर व्हाट्सएप स्टेटस पर शेयर की अश्लील तस्वीरें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें