Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: लालू ने छपरा पहुंचते ही सबसे पहले किया ये काम, बेटी रोहिणी को जिताने के लिए कर ली प्लानिंग

Bihar News बिहार में इस बार पूर्णिया के बाद सबसे चर्चित सीट कोई है तो वह है सारण लोकसभा सीट। सारण लोकसभा सीट पर इस बार लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य और भाजपा से राजीव प्रताप रूढ़ी हैं। रोहिणी आचार्य को जिताने के लिए लालू यादव हर दांव खेल रहे हैं। छपरा में दो दिनों के लिए उन्होंने प्रवास भी बना लिया है।

By rajeev kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 19 Apr 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
बेटी रोहिणी को जिताने के लिए लालू का प्लान (जागरण)

जागरण संवाददाता, छपरा। Bihar Politics News Hindi: राजद प्रमुख लालू प्रसाद अपने दो दिवसीय छपरा प्रवास के दौरान दूसरे दिन गुरुवार को रौजा कार्यालय पर स्थानीय कुछ लोगों से मुलाकात कर लोकसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा की। उन लोगों से कई तरह की चर्चाएं भी की। लालू यादव अपनी बेटी रोहिणी को जिताने के लिए लगातार प्लानिंग कर रहे हैं।

लालू यादव पंचायत से लेकर जिले स्तर के नेताओं से बात कर हर बूथ की जानकारी ले रहे हैं। लालू यादव अपने नजदीकी लोगों को गांव-गांव जाकर वोटरों को समझाने के लिए कहा है।

छपरा में बुधवार को कुछ खास लोगों से मिले लालू 

इस दौरान लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने अब तक के कार्यों की समीक्षा की और आगे की प्लानिंग भी की।  लालू प्रसाद बुधवार को राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद भी कुछ खास और सबसे भरोसेमंद लोगों से मिले और पूरे लोकसभा क्षेत्र के बारे में हाल-चाल जाना। इस दौरान उन्होंने कई दिशा निर्देश भी दिए।

फोन पर ली पल-पल की जानकारी

गुरुवार को भी लालू यादव ने सुबह से कार्यालय में ही कुछ लोगों को मिलने के बाद चुनाव की चर्चा करते रहे। इसके बाद वह पूरे दिन कार्यालय में रहे और फोन से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) के रोड शो एवं अन्य कार्यक्रमों की जानकारी लेते रहे।

आज पटना के लिए निकलेंगे लालू

उनके पूरे कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सूबे के पूर्व मंत्री जितेंद्र कुमार राय ने बताया कि राजद प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) शुक्रवार को दिन में लोगों से मिलने के बाद पटना के लिए प्रस्थान करेंगे। जिले में मूवमेंट एवं अन्य कार्यक्रमों के लिए उनके द्वारा समीक्षा की गई है। हम लोग स्वयं रोड शो वगैरह कार्यक्रम में शामिल रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का 'नीतीश प्रेम' फिर उमड़ा, सियासत हुई तेज; इन 3 बातों के लिए कर दिया आगाह

Manish Kashyap: किसके दम पर चुनाव लड़ रहे हैं मनीष कश्यप? पब्लिक के बीच खुद दी जानकारी; सियासत हुई तेज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें