Move to Jagran APP

UP की युवती से बिहार में दुष्कर्म: अंधेरे में ले जाकर टेंपो चालक ने दिया वारदात को अंजाम, FIR दर्ज

बिहार में उत्तर प्रदेश की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके जांच भी शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह पटना स्टेशन पर गलत ट्रेन में बैठकर पहुंच गई थी। आरोपी ने उसे रात के अंधेरे में सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

By bhupendra singhEdited By: Yogesh SahuUpdated: Sun, 23 Jul 2023 08:55 PM (IST)
Hero Image
UP की युवती से बिहार में दुष्कर्म: अंधेरे में ले जाकर टेंपो चालक ने दिया वारदात को अंजाम, FIR दर्ज

जासं, छपरा। बिहार में उत्तर प्रदेश की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (इलाहाबाद) से पटना पहुंची युवती को टेंपो चालक बहलाकर दरियापुर थाना क्षेत्र के दरिहारा गांव ले गया था। इस दौरान आरोपी ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर रास्ते में सुनसान जगह पर दुष्कर्म किया।

वारदात के बारे में जानकारी मिलने पर दरिहारा गांव के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाने को दे दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को अभिरक्षा में ले लिया। इसके साथ ही टेंपो को जब्त कर लिया।

लोगों ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

दरअसल, दरिहारा गांव में टेंपो के पहुंचते ही युवती ने शोर मचा दिया, ऐसे में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने दरियापुर पुलिस का सूचना दी। मौके पर पहुंची दरियापुर पुलिस ने युवती को अभिरक्षा में लेकर टेंपो चालक को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की शिकायत पर टेंपो चालक सोनपुर थाना क्षेत्र के पहलेजा शाहपुर निवासी इंद्रदेव महतो पिता रामजी महतो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह प्रयागराज (इलाहाबाद) में लोगों के घर झाड़ू-पोंछा करती है।

गलत ट्रेन में बैठकर पहुंच गई थी पटना 

गलती से वह किसी ट्रेन से पटना आ गई थी। वह प्रयागराज (इलाहाबाद) जाने वाली ट्रेन के बारे में पता लगा ही रही थी कि आरोपित ने उसे सोनपुर से गाड़ी में सवार कराने की बात कहकर फुसलाकर टेंपो में बैठा लिया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे लेकर रात्रि 11: 30 बजे पटना से सोनपुर के लिए चला था। काफी देर चलने के बाद पाया कि रात के अंधेरे में वह बांध के रास्ते कहीं ले जा रहा है।

पीड़िता ने कहा कि मैंने जब सोनपुर स्टेशन के बारे में पूछा तो आरोपी ने कहा कि रात में मेरे घर ठहर जाना सुबह ट्रेन में बैठा देंगे। इसके बाद आगे जाकर आरोपी ने रास्ते में वारदात को अंजाम दिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।