Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्भवती के साथ मारपीट, पेट पर किया वार; गंभीर स्थिति को देख डॉक्टर को करना पड़ा गर्भपात

Saran News अभी वो इस दुनिया में आया भी नहीं था और जालिम लोगों ने उसकी जान ले ली। सारण से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो मानवता को शर्मसार करता है। यहां एक महिला के साथ मारपीट की गई। महिला गर्भवती थी उसके पेट में लात-घूंसे मारे गए। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने उसका गर्भपात किया।

By Jai Shankar PrasadEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 12 Nov 2023 11:22 AM (IST)
Hero Image
गर्भवती के साथ मारपीट, पेट पर किया वार; गंभीर स्थिति को देख डॉक्टर को करना पड़ा गर्भपात

संसू, मकेर (सारण)। थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में मामूली विवाद में पट्टीदारों ने तीन माह की गर्भवती महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना तारा अमनौर पंचायत के जगदीशपुर गांव में एक सप्ताह पूर्व की है।

इलाज के बाद शनिवार को मकेर थाना पहुंची पीड़ित महिला मुकेश महतो की पत्नी चंपा देवी ने बताया कि उनका दो वर्ष का बेटे ने पट्टीदार जनक महतो का बैगन तोड़ लिया था।

पेट पर पैर से किया वार

उसको लेकर जनक महतो एवं उनकी पत्नी जानकिया देवी और बहू सुदीश कुमार महतो की पत्नी चंपा देवी आई एवं गाली गलौच करने लगी। मना करने पर तीनों मिलकर मारने पीटने लगे।

जानबूझकर पेट पर पैर से मारकर लहूलुहान कर दिये। यह देख पड़ोस की महिला जगदीशपुर नहर पर प्लान ड्यूटी कर रहे एसआइ श्यामबिहारी पाण्डेय को सूचना दी। सूचना मिलते पुलिस पदाधिकारी एवं जवान पहुंचे एवं घायल महिला को पीएचसी मकेर पहुंचाया।

करना पड़ा महिला का गर्भपात

वहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया। महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने उसका गर्भपात किया। एक सप्ताह इलाज के बाद पीड़ित महिला शनिवार को थाना पहुंची एवं उक्त तीनों के खिलाफ आवेदन सौंपा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें -

Ranchi News: मध्य रात्रि को होगी मां काली की पूजा, सोमवार को खुलेंगे पट; 40 से अधिक पूजा पंडालों का हुआ निर्माण

दिवाली-काली पूजा की वजह से रांची में नया रोडमैप तैयार, 12 और 14 नवंबर को विशेष रूट से जाएंगे वाहन