Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छपरा में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस; थाने के सामने हंगामा

छपरा में एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। आरोप है कि बच्ची के साथ उसके ही स्कूल के एक कर्मी ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद से ही बच्ची के परिजन और मोहल्ले के लोग लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

By rajeev kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 25 Sep 2024 09:53 PM (IST)
Hero Image
छपरा में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद बवाल। जागरण

जागरण संवाददाता, छपरा। भगवान बाजार थाना क्षेत्र के एक संस्थान में पढ़ने वाली तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले को लेकर बुधवार को रात में बच्ची के परिवार वालों एवं मोहल्ले के लोगों ने भगवान बाजार थाना चौक एवं नगर थाना के सामने हंगामा किया।

उग्र भीड़ को देखते हुए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। हालांकि, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, करीब एक सप्ताह पहले एक संस्थान में पढ़ने वाली करीब 3 साल की बच्ची के साथ वहां के कर्मचारी द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इसको लेकर बच्ची जब अपने घर पहुंची तो लोकराज की डर से परिवारवाले किसी को कुछ बताने से परहेज कर रहे थे।

बताया गया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म होने कारण ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी। इसके बाद परिवार के लोग अंततः पुलिस की शरण में गए और भगवान बाजार थाना चौक पर जमकर प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी लोग नगर थाना पहुंचे। वहां भी लोगों ने जमकर हंगामा किया।

पीड़ित बच्ची की मां नगर थाने में न्याय की गुहार लगा रही है। बताया गया कि आरोपित की पहचान बच्ची द्वारा फोटो दिखाकर की गई है। इस संबंध में सदर एसडीपीओ राज किशोर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

उन्होंने कहा, बच्ची का मेडिकल जांच कराया जा रहा है और फॉरेंसिक लैब की टीम भी इसकी जांच कर रही है। फिलहाल स्थिति को नियंत्रित करने में पुलिस लगी हुई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है।