Move to Jagran APP

Bihar News: इस RJD नेता के आठ वर्षीय बच्चे को कार ने कुचला, मौत; घटना के बाद गाड़ी लेकर फरार हुआ चालक

Bihar Crime News सारण जिले के मशरक में अनियंत्रित कार ने राजद नेता के आठ वर्षीय पुत्र को कुचल दिया। इससे बच्चे की मौत हो गई है। इस घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। मौत की खबर मिलते ही मातम छा गया। स्वजन के रोदन क्रंदन से घर में कोहराम मच गया। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई का रही है।

By Dinesh Kumar(Masrak) Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 17 Jan 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, मशरक (सारण)। मशरक के लखनपुर गांव में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने दुकान से घर जा रहे सारण जिला युवा राजद सचिव अनुपम यादव के आठ वर्षीय पुत्र को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया।

मृतक मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव निवासी राजद नेता अनुपम यादव का आठ वर्षीय पुत्र आयांश कुमार बताया गया हैं। मौत की खबर मिलते ही मातम छा गया। स्वजन के रोदन क्रंदन से घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजवा दिया।

दुकान से घर की तरफ जा रहा था बच्चा

ग्रामीणों ने बताया कि आयांश कुमार दुकान से घर की तरफ जा रहा था कि अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही आयांश कुमार की मौत हो गई। मृतक दो भाई और एक बहन में बड़ा था।

घटना की सूचना मिलने पर आस पास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई। आयांश कुमार लखनपुर मोड़ पर स्थित आदर्श पब्लिक स्कूल का छात्र था।

ठंड लगने से कर्मी की हालत बिगड़ी, सदर अस्पताल रेफर

मढ़ौरा (सारण) में मंगलवार को घर से रेफरल अस्पताल जा रहे पोलियो कर्मी की अचानक ठंड लगने से हालात खराब हो गया और वे अचेत होकर जमीन पर गिर गये। इस दौरान ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हसनपुरा निवासी अवधेश राय रेफरल अस्पताल में पोलियो कर्मी के रूप में कार्यरत हैं। मंगलवार को घर से अस्पताल चले थे कि रास्ते में ठंड के कारण अचानक उनकी हालत बिगड़ गई और अचेत होकर जमीन पर गिर गए।

इस दौरान ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर बताते हुए सदर अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें-

Bihar Crime: पति ने पत्नी का बना लिया अश्लील वीडियो, प्रेमिका को भेजा तो उसने कर दिया वायरल; थाने पहुंच गई महिला फिर...

टेंडर के खेल में फंसे पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य सामग्री प्रबंधक, CBI ने किया गिरफ्तार; लाखों रुपये कैश बरामद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।