Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: सारण में हथियार के बल पर CSP संचालक से 4.40 लाख की लूट, FIR दर्ज कर छापेमारी में जुटी पुलिस

बिहार के सारण में बाइक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार रात बाइक सवार सीएसपी संचालक को घेर लिया और मारपीट कर देसी कट्टा के बल पर चार लाख दस हजार रुपये बैग लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश गड़खा मानपुर मेन रोड की ओर फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

By Pawan Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 18 May 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
सीएसपी संचालक से 4.10 लाख की लूट। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, गड़खा (सारण)। बिहार के सारण में गड़खा थाना क्षेत्र के मुड़ा गांव में ब्रह्म बाबा स्थान के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार की रात बाइक सवार सीएसपी संचालक को घेर लिया और मारपीट कर देसी कट्टा के बल पर चार लाख दस हजार रुपये व कागजात रखा बैग लूट लिया। लूटकांड को अंजाम देकर बदमाश गड़खा मानपुर मेन रोड की ओर फरार हो गए।

पीड़ित पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक थाना क्षेत्र के मुड़ा गांव निवासी शशि रंजन कुमार की शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है।

पुलिस सीएसपी संचालक से पूछताछ करने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

पुलिस को पीड़ित शशि रंजन ने बताया कि समीप के ही कुदरबाधा गांव में वह पंजाब नेशनल बैंक का सीएसपी व एक दुकान रौनक कम्युनिकेशन चलाता है।

सीएसपी के लिए बैंक से तीन लाख रुपये की निकासी कर अपनी दुकान में रखा था। वहां पहले से दुकान का 60 हजार रुपये था। देर शाम दो ग्राहकों में से एक ने 21 हजार तथा दूसरे ने 29 हजार समेत कुल 50 हजार रुपये जमा करने के लिए दिए थे।

सीएसपी एवं दुकान बंद कर शुक्रवार की रात मैं अपने घर जा रहा था। तभी मुड़ा ब्रह्म बाबा स्थान के समीप एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने घेर लिया और मारपीट कर देसी कट्टा का दिखाकर रुपये वाला बैग छीन लिया।

यह भी पढ़ें: नदी में खुदाई कर रहा था श्रमिक, तभी आने लगी खट-खट की आवाज; पास जाकर देखा तो फटी रह गई आंखे

'मोदीजी और नीतीश की जोड़ी राम-लक्ष्मण जैसी... चिराग पासवान हनुमान', चुनाव और बिहार की सियासत पर खुलकर बोले मंत्री अशोक चौधरी, पढ़ें Interview

Aurangabad News: पति का कातिल बन रहीं पत्नियां, प्रेम में फंसकर घटना को दे रहे अंजाम; पढ़ें औरंगाबाद की 4 वारदातें