Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saran News: आतिशबाजी देखने गया था मासूम, पिकअप ने कुचला, दादा ने रोते हुए बताया- उसने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

Saran News बिहार के सारण में आतिशबाजी देखने गए चार साल के एक मासूम बालक को तेज रफ्तार पिकअप रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मासूम की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। उसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना दाउदपुर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है।

By Sanjay DaudpurEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 13 Nov 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
Saran News: आतिशबाजी देखने गया था मासूम, पिकअप ने कुचला, दादा ने रोते हुए बताया- उसने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

संसू, दाउदपुर (सारण)। दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर माली टोला गांव में रविवार की देर शाम एक तेज रफ्तार पिकअप ने चार साल के एक मासूम बालक को रौंद दिया। इस घटना में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। मृत मासूम बालक शीतलपुर गांव के वार्ड नम्बर चार के माली टोला निवासी नौशाद अहमद का चार वर्षीय पुत्र अल्ताफ अली बताया जाता है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फफक-फफक कर रोते हुए सुनाया दर्द

घटना की जानकारी देते हुए दादा नसरूद्दीन अहमद ने फफक-फफक कर रोते हुए बताया कि करीब साढ़े सात बजे दीपावली के दिन पड़ोस के बच्चे घर के बगल में पटाखा फोड़ रहे थे। यह सुन अल्ताफ भी देखने के लिए पहुंचा ही था कि इसी बीच सरखेलपार की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार दुग्ध लदी पिकअप वाहन ने कुचल दिया।

मौके पर ही पोते ने मेरे सामने ही तड़पकर दम तोड़ दिया। हालांकि बाद में स्वजन आनन-फानन में खून से लहूलुहान अल्ताफ को उठाकर एकमा अस्पताल लेकर गए, जहा चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

शव को स्वजन को सौंपा

उसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना दाउदपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हादसे की जानकारी ली और मृत बालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि वाहन का काफी दूर तक पीछा कर एकमा रेलवे ढ़ाला के समीप घेर लिया गया था।

बाद में चालक ने मारपीट कर वहां से वाहन लेकर फरार हो गया। मृत मासूम की मां नसीरा फातिमा समेत भाई आतिफ व बहन शाफ्या का रो-रो कर बुरा हाल है। वह तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें -

ओवरलोड ट्रैक्टर पलटा, हुई गन्नों की बारिश; सड़क के किनारे गद्दे की सिलाई कर रहे अधेड़ की मौत, लोग भड़के

दीपों के पर्व पर लाखो रुपये के जले पटाखे, दीपावली पर जगमग रहा शहर से लेकर गांव; लेखा-बही की हुई पूजा