Move to Jagran APP

Saran News: सारण के मशरक में पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

Saran News सारण के मशरक थाना क्षेत्र के पदुमपुर गांव में पत्नी द्वारा पति के प्रेम प्रसंग का विरोध करना भारी पड़ा। पति ने तीन बच्चों की परवरिश की परवाह भी नहीं की और शनिवार की शाम में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका के स्वजन द्वारा लगाए गए आरोप और सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By rajeev kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 25 Feb 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
सारण के मशरक में पति ने की पत्नी की गला दबाकर की हत्या (जागरण)

संवाद सूत्र, मशरक(सारण)। Saran News: मशरक थाना क्षेत्र के पदुमपुर गांव में पत्नी द्वारा पति के प्रेम प्रसंग का विरोध करना भारी पड़ा। पति ने तीन बच्चों की परवरिश की परवाह भी नहीं की और शनिवार की शाम में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका के स्वजन द्वारा लगाए गए आरोप और सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका पदुमपुर गांव निवासी शैलेन्द्र कुमार राय की 30 वर्षीय पत्नी गुड़िया देवी है। स्वजन ने बताया कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बैदापुर गांव निवासी जमादार राय की बेटी गुड़िया देवी की शादी मशरक थाना क्षेत्र के पदुमपुर गांव निवासी शैलेन्द्र कुमार राय के साथ 2015 में हुई।

छह भाई के साथ घर में रहने वाले शैलेन्द्र शादी के बाद पत्नी के साथ खुश रहने लगा। परदेश जाने की बजाए राजापट्टी में ही मेहनत मजदूरी कर पत्नी के साथ काफी खुश रहने लगा।

प्रेम प्रसंग की वजह से पत्नी से बना ली दूरी

एक-एक कर तीन बच्चों का पिता बना। समय बिताने के साथ ही शैलेश कुमार राय का पानापुर थाना क्षेत्र के चौसा गांव की युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। फिर पत्नी से दूरी बनती गई।

उसकी जानकारी होने पर पत्नी ने पति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन शैलेन्द्र सुधरने की बजाए प्रेमिका के चंगुल में फंसता चला गया।

शनिवार को जब पत्नी गुड़िया देवी के द्वारा इस अवैध रिश्ते को लेकर पति से विरोध दर्ज कराया गया तब पति ने मारपीट शुरू कर दी इसी दौरान पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें

Jharkhand Weather Today: बिगड़ने वाला है झारखंड का मौसम, 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी हवा, येलो अलर्ट जारी

झारखंड के इन छात्राओं के लिए खुशखबरी, चंपई सरकार देगी स्कॉलरशिप; जानें किसे और कितना मिलेगा लाभ

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।