Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhapra News: छपरा में सियार का आतंक, मां के साथ सो रही 2 साल की बच्ची को उठाया; फिर 100 मीटर की दूरी पर...

Saran News बिहार के छपरा जिले के कोहड़ा गांव में एक दो वर्षीय मासूम बच्ची को सियार उठा ले गया और मार डाला। बच्ची के शव को घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया। घटना के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों में भी सियार के आदमखोर बनने की आशंका से दहशत व्याप्त है।

By Sanjay Daudpur Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
छपरा में सियार का आतंक (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, दाउदपुर (सारण)। Chhapra News: थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव में बुधवार की रात झोपड़ी में सो रही एक दो वर्षीय मासूम बच्ची को सियार टांग कर ले गया। खोजबीन के दौरान घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर मृत बच्ची का क्षतविक्षत शव बरामद किया गया।

घटना के बाद पीड़ित परिवार में रोदन क्रंदन से कोहराम मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहड़ा गांव निवासी रंगलाल बांसफोर की पुत्री व पिंटू बांसफोर की पत्नी काजल देवी रात में अपनी बेटी दो वर्षीय पीहू के साथ अपने पलानीनुमा घर में सो रही थी।

बगल में पुत्र विशाल भी सोया था। रात में करीब 2 से 3 बजे के बीच नींद टूटी तो काजल देवी उठकर बैठ गई। बगल में सो रही बेटी को गायब देख चिल्ला उठी। शोर सुनकर उसकी मां सुमिता देवी समेत आसपास के लोग भी जग गए और बच्ची की खोजबीन करने में जुट गए।

कुछ देर बाद घर से 100 मीटर की दूरी पर बच्ची के शव को नोंचते सियार के झुंड पर नजर पड़ी। लोग पहुंचे तो सियार भाग खड़े हुए। सियार बच्ची के शव का आधा हिस्सा खा गए थे। उसके बाद क्षत विक्षत शव को उठाकर लाया गया।

सुबह में परिजनों ने स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि व रालोमो नेता ओमप्रकाश कुशवाहा को घटना की जानकारी दी। उसके बाद ओमप्रकाश कुशवाहा ने मांझी सीओ सौरभ अभिषेक व दाउदपुर थानाध्यक्ष नवलेश को सूचित किया। उसके बाद दाउदपुर थाना पुलिस के सहयोग से उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजवाया।

मौके पर सरपंच प्रतिनिधि राज कुमार राय, पूर्व बीडीसी प्रतिनिधि हसनैन आलम समेत कई लोग मौजूद थे। घटना के बाद से मृत बच्ची के परिवार में मातम छा गया है। वहीं सियार के आदमखोर बनने व फिर किसी बच्चे को निशाना बनाने की आशंका से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर