Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सारण में रिश्तेदार के घर आए युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका; मामले की जांच में जुटी पुलिस

सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र के अढ़पुर गांव में मंगलवार की रात रिश्तेदार के घर पहुंचे राजमिस्त्री की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक की पहचान डेरनी थाना के कोठेयां निवासी बिगन मांझी के पुत्र विनय मांझी (26 वर्ष) के रूप में हुई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Pawan Kumar SinghEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 23 Aug 2023 08:59 PM (IST)
Hero Image
सारण में रिश्तेदार के घर आए युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

संवाद सूत्र, गड़खा (सारण): सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र के अढ़पुर गांव में मंगलवार की रात रिश्तेदार के घर पहुंचे राजमिस्त्री की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक की पहचान डेरनी थाना के कोठेयां निवासी बिगन मांझी के पुत्र विनय मांझी (26 वर्ष) के रूप में हुई।

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक, विनय की शादी दो वर्ष पहले नया गांव थाना क्षेत्र के बरियारचक गांव में सुरसतिया देवी के साथ हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद वह परिवार के साथ हरियाणा चला गया। वहां वह राजमिस्त्री का काम करता था। कुछ दिन पहले विनय मांझी पत्नी के मौसा का घर बनाने के लिए अढ़पुर गांव आया था। उसके साथ पत्नी भी आई थी।

मौसा जम्मू मांझी के घर का निर्माण कार्य काफी हद तक पूरा हो गया है। इसी बीच बुधवार को विनय की पत्नी ने ससुरालवालों को फोन कर बताया कि उसके पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा हत्या का खुलासा

गड़खा प्रभारी थाना अध्यक्ष देवानंद ने बताया कि मृतक के गले पर जख्म के निशान पाए गए। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है। परिजनों ने आरोप लगाया कि विनय की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर