Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saran News: तेज रफ्तार ट्रक का चक्का खुल महिला से टकराया, मौके पर ही हुई मौत, परिवार में मची चीख पुकार

Saran News सारण के गड़खा थाना क्षेत्र चिरांद रोड पर चंडाल चौक के पास एक महिला की मौत रविवार की सुबह ट्रक के चक्का खुलकर लगने से हो गई। वह सुबह में शौच के लिए जा रही थी तभी गड़खा से चिरांद की ओर तेज रफ्तार में जा रहे एक ट्रक का चक्का खुल गया व महिला से टकरा गया। उससे महिला की मौत मौके पर ही हो गई।

By Pawan Kumar Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 10 Mar 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
ट्रक का चक्का लगने से महिला की मौत (जागरण)

संवाद सूत्र, गड़खा (सारण)। गड़खा थाना क्षेत्र चिरांद रोड पर चंडाल चौक के पास एक महिला की मौत रविवार की सुबह में सड़क दुर्घटना में हो गई। वह सुबह में शौच के लिए जा रही थी, तभी गड़खा से चिरांद की ओर तेज रफ्तार में जा रहे एक ट्रक का चक्का खुल गया व महिला से टकरा गया।

उससे महिला की मौत मौके पर ही हो गई। मृत महिला की पहचान गड़खा गांव निवासी सत्यनारायण महतो की 45 वर्षीय पत्नी मनोरमा देवी के रूप में हुई है। धक्का लगने के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित होकर शव को गड़खा-चिरांद रोड पर रखकर जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। सड़क जाम होने के कारण आवागमन बाधित हो गया। सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलते ही गड़खा पुलिस मौके पर पहुंची व लोगों को समझाने में जुट गई। गुस्साए लोग मानने को तैयार नहीं थे।

यह भी पढ़ें

Manish Kashyap: 'मुझे नेताओं ने बर्बाद किया है, अब मैं...', मनीष कश्यप ने कर दिया बड़ा एलान, दे डाली चुनौती

स्थानीय लोगों का कहना था कि मृतका के परिवार को सरकारी मुआवजा व इस रोड पर बालू लदे ट्रक का परिचालन बंद होना चाहिए। स्थानीय राकेश चौधरी, अशोक गुप्ता, थाना अध्यक्ष शशि रंजन कुमार के काफी समझाने के बाद लोग मानने को तैयार हुए। पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। पति सत्यनारायण महतो, पुत्री चंदा, सुगी, सुगंधा, सिवानी, पुत्र ओम, साजन का रो रोकर बुरा हाल था।

सड़क दुर्घटना में मढ़ौरा के मछली व्यवसायी की मौत  

सारण जिले के शीतलपुर-सिवान राज्य राजमार्ग 73 पर दरियापुर थाना क्षेत्र के बनवारीपुर के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से एक मोटरसाइकिल सवार मछली व्यवसायी की मौत हो गई। मृतक की पहचान मढ़ौरा थाना क्षेत्र के जोधौली निवासी 55 वर्षीय मो. सराजुद्दीन के रूप में की गई है।

दरियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच अचेत अवस्था में लेकर सीएचसी परसा लाई। वहां मौजूद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार जोधौली निवासी 55 वर्षीय मो. सराजुद्दीन रविवार की भोर में नयागांव से बाइक से मछली लेकर मढ़ौरा जा रहे थे। इसी क्रम एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में बनवारीपुर के समीप टक्कर मार दी।

इस टक्कर में मछली व्यवसायी की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर स्वजन परसा पहुंचे एवं शव से लिपट कर दहाड़ मारकर रोने लगे। मृतक का व्यवसायी साथी रामावतार साह ने बताया कि हम दोनों नयागांव से मछली लेकर अलग-अलग बाइक से मढ़ौरा लौट रहे थे, तभी बनवारीपुर के समीप वाहन ठोकर मारकर फरार हो गया। उससे उनके साथी की मौत हो गई। इधर घटना को लेकर पत्नी जुबैदा खातून, पुत्र आशिफ अली, रईस अली व पुत्री आशमा खातून का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें

Bihar MLC Election: बिहार विधान परिषद चुनाव में एक टिकट पर दो-दो खेल, भाजपा और महागठबंधन दोनों ने कर दिया है गेम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर