Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुलिस को चकमा देकर भाग रहा था तस्कर, शराब से भरी कार नदी में पलटी; चालक फिर भी भागने में कामयाब

बिहार में तमाम कोशिशों के बावजूद तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल सारण जिले में तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग रहा था। इतने में उसकी गाड़ी सीधे नदी में जा पलटी। इसके बाद भी चालक फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस को बोलेरो गाड़ी भारी मात्रा में शराब की बोतल मिली है। फिलहाल गाड़ी ओनर के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

By Dinesh Chandra DwivediEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 05 Oct 2023 02:30 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर।

जागरण संवाददाता, दरियापुर/डेरनी। पुलिस को चकमा देकर भाग रही बोलेरो गाड़ी नदी में जा पलटी। हालांकि, गाड़ी का चालक फरार होने में कामयाब रहा। बोलेरो को नदी से बाहर निकलने का अभियान जारी है। बताया जा रहा है कि डेरनी थाने के रामपुर सुखमही नदी में कार जा पलटी है। 

तस्करी के बारे में मिली थी गुप्त सूचना

डेरनी थाना अध्यक्ष रिंकी कुमारी ने बताया कि बुधवार की रात पुलिस की गाड़ी गश्ती के लिए निकली थी।  इसी बीच सूचना मिली कि एक बोलेरो गाड़ी में भारी मात्रा शराब की तस्करी हो रही है।

इसके बाद पुलिस तस्कर की तलाश में निकल पड़ी। उन्होंने बताया कि पुलिस की गाड़ी को देखने के बाद चालक बोलेरो लेकर दूसरी दिशा की ओर भागने लगा। 

रिंकी कुमारी ने बताया कि चकमा देकर भागने के प्रयास में चालक ने अपनी गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। इस कारण से उसकी गाड़ी सीधे नदी में जाकर पलट गई। इसके बाद, नदी में पलटी गाड़ी में खोजबीन शुरू की गई। इस दौरान भारी मात्रा में शराब पकड़ी गई। 

देसी के साथ अंग्रेजी शराब भी बरामद 

बोलेरो गाड़ी से 200 लिटर देसी शराब और 750ml की 7 बोतल और 180 ml की 34 बोतल अंगेजी शराब गाड़ी से जब्त की गई। वहीं, चालक भागने मे सफल रहा। पुलिस का कहना है कि शेष तथ्यों पर पड़ताल जारी है।

बता दें कि मंगलवार को सारण नयागांव में जिला उत्पाद विभाग की टीम आधा दर्जन से अधिक शराबियों और तस्कर को पकड़कर अपने साथ ले गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार की रात में नयागांव थाना क्षेत्र के कस्तूरी चक में छापेमारी की थी। सभी को इसी इलाके से पकड़ा गया। हालांकि, गिरफ्तार लोगों में कौन कौन शामिल है, स्पष्ट नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें- आरोपित की हत्या कर शव गायब करने का मामला : दारोगा और जमादार गिरफ्तार, जानें सीबीआई तक कैसे पहुंचा केस

वहीं कस्तूरी चक गांव के कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्कर को गिरफ्तार करने के बाद दो तस्कर को कुछ दूर ले जाने के बाद छोड़ दिया। गिरफ्तार शराबी के मुंह से शराब पीने की दुर्गंध आ रही थी।

यह भी पढ़ें- जर्जर स्‍कूल-पेड़ के नीचे बैठ पढ़ने को मजबूर बच्‍चे, बारिश में नहीं लगती क्‍लास, सर्दी में होता है और बुरा हाल..

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर