Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: चादर ओढ़कर आए और SBI की कैश डिपोजिट मशीन काटकर पैसा चुरा ले गए चोर, सारण में पहले भी हो चुकी ऐसी वारदात

Saran Crime News मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत चैनपुर गांव स्थित भारतीय स्टेट बैंक के परिसर में लगे सीडीएम मशीन को तोड़कर चोरों के द्वारा मशीन से कैश की की चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हुई है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह दलबल के साथ मौके पर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

By rajeev kumarEdited By: Prateek JainUpdated: Sat, 18 Nov 2023 08:25 PM (IST)
Hero Image
SBI की कैश डिपोजिट मशीन काटकर पैसा चुरा ले गए चोर। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, मशरक (सारण)। मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत चैनपुर गांव स्थित भारतीय स्टेट बैंक के परिसर में लगे सीडीएम मशीन को तोड़कर चोरों के द्वारा मशीन से कैश की की चोरी किए जाने का मामला सामने आया है।  बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हुई है।

घटना बीती रात्रि की बताई जा रही है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह दलबल के साथ मौके पर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। वहीं, सूचना पर मढौरा एसडीपीओ नरेश पासवान के अलावे तरैया थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार, पानापुर थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 

मढौरा एसडीपीओ नरेश पासवान बैंक के सीसीटीवी को भी खंगाल रहे हैं। मढौरा एसडीपीओ नरेश पासवान ने कहा कि एसबीआई के परिसर में लगी सीडीएम मशीन को काटकर चोरों के द्वारा एक लाख दो हजार एक सौ रुपए की चोरी की गई है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर शीघ्र गिरफ्तार किए जाने को लेकर छापेमारी की जा रही है। इस घटना की जानकारी आज शनिवार की सुबह तब हुई जब बगल के चाय दुकानदार के द्वारा थाना पुलिस को सूचना दी गई।

गैस कटर का इस्‍तेमालकर काटा ताला

चोरों के द्वारा सीडीएम मशीन का शटर में लगा ताला गैस कटर से काट दिया था। वहीं, बैंक परिसर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार को भी उन चोरों ने काट दिया था।

बैंक के ब्रांच मैनेजर मुहम्मद मुमताज आलम ने बताया कि बैक परिसर में लगे सीडीएम मशीन को रुपये जमा व निकासी के लिए लगाया गया है, उसमें एक लाख दो हजार एक सौ रुपए थे। चोरों के द्वारा गैस कटर से काट चोरी कर ली गई है।

आधा दर्जन चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

वहीं, आस-पास के कैमरे में कैद फुटेज में दिखा कि कार सवार आधा दर्जन अपराधियों के द्वारा बैंक परिसर के बाहर पहुंच चादर ओढ़कर कैमरे के तार को क्षतिग्रस्त कर शटर काट चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

बताते चलें कि मशरक थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के ठीक सामने एटीएम काटकर लाखों की चोरी तथा डुमरसन गोला में भी घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस के द्वारा किसी प्रकार का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। घटना की सूचना सुबह में ग्रामीणों के द्वारा थाना पुलिस को मिली।

यह भी पढ़ें - BPSC TRE 2: शिक्षा मंत्री बोले- बिहार में जल्द शुरू होगी दूसरे चरण की शिक्षक बहाली, लोकसभा चुनाव पर कह दी ये बात

यह भी पढ़ें - Bihar News: सीतामढ़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में पांच लोगों की मौत, एक भर्ती; जहरीली शराब पीने की आशंका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें