Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: चोरों ने ATM से उड़ाए 37 लाख, बदमाश गैस कटर से काट रहे थे मशीन और 500 मीटर दूर थाने में सोती रही पुलिस

Bihar Crime पुलिस की नाक के नीचे से बदमाशों ने चोरी की इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अब पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। CCTV फुटेज के जरिए पुलिस अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 29 Apr 2023 02:56 PM (IST)
Hero Image
गैस कटर से ATM काट बदमाशों ने उड़ाए 37 लाख रुपए।

संवाद सूत्र, मशरक (सारण): मशरक मुख्यालय में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के ठीक सामने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में शुक्रवार की देर रात में चोरो ने एटीएम काट करीब 37 लाख रुपये की चोरी कर ली।

हालांकि राशि को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन एटीएम के मैकेनिक ने बताया कि करीब 37 लाख रुपये की चोरी हुई है। घटना की सूचना पर शनिवार को मढ़ौरा एसडीपीओ नरेश पासवान ने मशरक पहुंच मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी, अपर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार दलबल के साथ मौके पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

महज 500 मीटर दूरी पर है थाना

मशरक थाने से महज 500 मीटर दूरी पर घटित इस वारदात के जरिए अपराधियों ने फिर एक बार पुलिस प्रशासन को बड़ी चुनौती दी है। एटीएम मशरक मुख्यालय में पेट्रोल पम्प के सामने है, जहां हर समय पुलिस का आना-जाना होता है। 

मशरक थाने से महज 500 मीटर दूरी पर हुई वारदात

इसके बावजूद चोरों ने गैस कटर से एटीएम को काटकर कैश निकाल लिया और आराम से भाग गए। मुख्यालय में हुई इतनी बड़ी घटना का पता पुलिस को तब चला जब सुबह 9 बजे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थाने के करीब इतना बड़ा अपराध होने से पुलिस पर सवाल उठना लाजमी है।

एटीएम के शटर में लगें दोनों तालों को गैस कटर से काटकर एटीएम की मशीन को गैस कटर से काटा गया। मौके पर स्थानीय लोगों ने बताया कि एक दिन पहले ही एटीएम में रुपये डाले गए हैं। मौके पर पहुंची थाना पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

इस संबंध में एसडीपीओ मुख्यालय सौरव जायसवाल ने बताया कि एटीएम से कितने रुपए की चोरी हुई है, इसकी जानकारी अभी बैंक द्वारा नहीं दी गई है उसकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें