Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गांव गया था आरपीएफ इंस्पेक्टर का पूरा परिवार, चोरों ने क्वार्टर से उड़ाया पांच लाख का सामान, चार गिरफ्तार

छपरा में आरपीएफ इंस्पेक्टर के क्वार्टर का ताला तोड़कर चोरों ने पांच लाख रुपये का सामान उड़ा लिया था। इस मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली गई थी। चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ उनके पास से पैसे फोन और अन्य महंगी चीजें बरामद की गईं हैं।

By bhupendra singhEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 27 Aug 2023 04:11 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, छपरा : आरपीएफ के छपरा जंक्शन पोस्ट प्रभारी इंस्पेक्टर मुकेश कुमार सिंह के रेलवे कालोनी स्थित क्वार्टर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी एवं सोने चांदी के जेवर के साथ ही कई कीमती सामानों की चोरी कर ली।

यह घटना शुक्रवार की रात हुई। आरपीएफ इंस्पेक्टर मुकेश कुमार सिंह शुक्रवार को अपने रेलवे क्वार्टर में ताला लगाकर परिवार के साथ गांव गए थे। मौका पाकर चोरों ने गेट का ताला तोड़ डाला और लगभग पांच लाख रुपये का सामान उड़ा लिया।

पुलिस ने एक ही दिन में सुलझाया मामला 

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी डा.गौरव मंगला ने बताया कि आरपीएफ इंस्पेक्टर की शिकायत पर शनिवार को भगवान बाजार थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद जांच पड़ताल कर रही भगवान बाजार थाना पुलिस ने एक दिन में ही इस चोरी कांड का उद्भेदन करते हुए चोरी का माल बरामद कर लिया।

उन्होंने बताया कि इस चोरी कांड में संलिप्त एक महिला समेत चार चोरों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चोरों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मौना पकड़ी बड़का दुअरा निवासी हिमांशु कुमार पिता सुरेंद्र प्रसाद, राधेश्याम कुमार पिता संतोष कुमार गुप्ता एवं पिंकी देवी पति सुरेंद्र प्रसाद तथा मौना हुस्से छपरा निवासी नितेश कुमार पिता ह्रदयानंद महतो के रूप में की गई है।

चोरों के पास से यह सामान बरामद

गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर 50 हजार रुपये नकद, तीन मोबाइल फोन, सोने की दो चेन, सोने का एक लॉकेट और तीन अंगूठी के अलावा चांदी के तीन जोड़ा पायल आदि बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चोरों से की गई पूछताछ के आधार पर चोरी कांड में संलिप्त अन्य चोरों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें