Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saran Crime : सारण में वार्ड सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

सारण के बनियापुर इलाके में जमीन विवाद को लेकर वार्ड सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार सुबह की है। वहीं घटना के बाद आरोपित फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित की तलाश जारी है।

By rajeev kumar Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 27 Jul 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
वार्ड सदस्या के पुत्र की गोली मारकर हत्या। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र, बनियापुर (सारण)। सारण में बनियापुर थाना क्षेत्र के रजौली गांव में भूमि विवाद को लेकर शनिवार की सुबह में वार्ड सदस्य के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हालांकि, गोली लगने के बाद युवक को आनन फानन में रेफरल अस्पताल बनियापुर लाया गया। वहां चिकित्सकों के द्वारा जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दी। घटना में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

क्या है पूरी घटना

घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्थानीय निवासी अरविंद सिंह व वार्ड सदस्या बेबी देवी के 25 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार सिंह सुबह में धान की रोपनी करने खेत में गये थे। वहां युवक के पिता तथा भाई धान का बिचड़ा उखाड़ रहे थे। थोड़ी दूरी पर सड़क के किनारे एक युवक खड़ा था।

सोनू के पिता व भाई ने बताया कि इसी बीच आरोपित जयमंगल सिंह के पुत्र धूमल सिंह वहां पहुंच गया और सोनू से हालचाल पूछने लगा। हालचाल पूछते-पूछते कमर से पिस्तौल निकाला और सोनू को गोली मार दी।

गोली उसके सीने में लग गई। गोली लगते ही सोनू वहीं गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद हाथ में पिस्टल लहराते आरोपी फरार हो गया।

घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने क्या कहा

गोली की आवाज पर अफरा-तफरी मच गई। इस घटना का कारण पूर्व से दोनों पक्षों के बीच 15 कट्ठा जमीन का विवाद बताया जाता है।

उसके बाद स्थानीय पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वह अभी फरार है।

ये भी पढ़ें- 

Sitamarhi Crime: बेलसंड के राम-जानकी मंदिर में वृद्ध पुजारी की हत्या, अष्टधातु की मूर्तियां ले गए बदमाश

Patna Crime: जमीन विवाद में हुई थी JDU नेता की हत्या, सात आरोपी गिरफ्तार; 14 लाख में दी थी मारने की सुपारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर