Move to Jagran APP

Yogi Adityanath: 'पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा तो...', बिहार में CM योगी का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को सारण पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा भारत के लोग मोदी सरकार में गरीबी से निकलकर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। जिनको पाकिस्तान से स्नेह है वे वहां चले जाएं। उन्होंने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा।

By Prawin Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 17 May 2024 07:52 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 07:52 PM (IST)
'पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा तो...', बिहार में CM योगी का बड़ा बयान

जागरण संवाददाता, छपरा। हम यूपी वाले बिहार को अपना ननिहाल मानते हैं। इस समय देश में लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो गए हैं। तीन चरण बाकी है। चारों तरफ से एक ही संदेश आ रहा है, वह है फिर एक बार मोदी सरकार। यह बातें सारण के एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के पक्ष में अमनौर स्थित धरहरा खुर्द मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि जो राम को लाए हैं हमें उनको लाना है। क्या बिहार भी यही सोचता है। राम मंदिर बनने से जो उमंग और उत्साह यूपी में था उससे कहीं अधिक बिहार में था, क्योंकि यह माता सीता का मायका है। यह चुनाव राम भक्त और राम द्रोहियों के बीच का है।

'राजद-कांग्रेस ने बिहार को रसातल में पहुंचा दिया'

उन्होंने कहा कि बिहार को आरजेडी और कांग्रेस की सरकार ने रसातल में पहुंचा दिया था। दोनों ने मिलकर बिहार की दुर्दशा कर दी थी। बिहार अपनी पहचान के लिए तड़प रहा था। यूपी में माफिया राज को खत्म किया। देश डिजिटल युग में चला गया है और यह लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं।

'पाकिस्तान की जितनी आबादी है...'

उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा भारत के लोग मोदी सरकार में गरीबी से निकलकर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। जिनको पाकिस्तान से स्नेह है वे वहां चले जाएं। वहां जाने पर उन्हें कटोरा लेकर भीख मांगनी पड़ेगी।

योगी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि देश से गरीबी हटाने का नारा पहले दादी देती थी, आज उनका पोता देश में घूम-घूम कर गरीबी हटाने की रट लगाए हुए है।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'लालू यादव ने मंगरू यादव को भी...', RJD सुप्रीमो पर JDU का 'विस्फोटक' खुलासा!

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'बेटा नहीं हो रहा था, इसलिए...'; Lalu Yadav पर नीतीश का पर्सनल अटैक!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.