Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhapra Crime News: पट्टीदार के दरवाजे पर बाइक खड़ा करना युवक को पड़ा भारी, पड़ोसी ने चाकू घोंपकर कर दी हत्या

Chhapra News अपने पट्टीदार के दरवाजे पर बाइक खड़ा करना शहर में छपरा पुलिस लाइन के समीप तेलपा मोहल्ला के एक युवक के लिए जानलेवा साबित हो गया। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस लाइन के पास गुरुवार की सुबह पट्टीदार के दरवाजे पर बाइक खड़ी करने के कारण हुए विवाद में मारपीट के दौरान चाकू घोंप कर दीपक ठाकुर की हत्या कर दी गई।

By bhupendra singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 28 Dec 2023 04:01 PM (IST)
Hero Image
तेलपा मोहल्ला में बाइक लगाने के विवाद में चाकू घोंप कर युवक की हत्या। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, छपरा। अपने पट्टीदार के दरवाजे पर बाइक खड़ा करना शहर में छपरा पुलिस लाइन के समीप तेलपा मोहल्ला के एक युवक के लिए जानलेवा साबित हो गया। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस लाइन के पास गुरुवार की सुबह पट्टीदार के दरवाजे पर बाइक खड़ी करने के कारण हुए विवाद में मारपीट के दौरान चाकू घोंप कर 22 वर्षीय दीपक ठाकुर की हत्या कर दी गई।

मारपीट व चाकूबाजी के दौरान बचाव करने में मां पार्वती देवी, उनके भाई राकेश ठाकुर, प्रमोद ठाकुर, अजय ठाकुर एवं विनय ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले की जाांच पड़ताल में जुट गई।

पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार

इस मामले में मृतक दीपक ठाकुर के भाई राजकुमार ठाकुर के फर्द बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। उसमें अनिल ठाकुर एवं आशीष ठाकुर सहित कुल नौ को नामजद किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए नगर थाना पुलिस ने नामजद आरोपितों में एक आशीष ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात में दीपक कुमार ठाकुर ने अपनी बाइक अपने पट्टीदार के घर के सामने खड़ी कर दी थी।

उसी बाइक को वहां से हटाने को लेकर पट्टीदार के अनिल ठाकुर द्वारा रात में कहासुनी की गई। कुछ लोगों के समझाने पर रात में दोनों पक्ष के लोग शांत हो गए।

वहीं, दीपक एवं उनके परिवार के लोग किसी अनहोनी की संभावना से अनभिज्ञ थे। गुरुवार की सुबह में पड़ोसी अनिल ठाकुर एवं उनके स्वजन दीपक के घर में आकर मारपीट करने लगे।

इस दौरान दीपक ठाकुर पर चाकू से वार किया गया। यह देख उसके भाई एवं मां बचाव करने के लिए आगे आए। चाकूबाजी की इस घटना में दीपक ठाकुर एवं उनकी मां तथा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम

आनन फानन में स्थानीय लोग इलाज के लिये उन्हे सदर अस्पताल ले गए, लेकिन दीपक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। नगर थाना पुलिस द्वारा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के स्वजनों को सौंप दिया गया। दीपक की मौत से आहत उसके स्वजन के रोदन क्रंदन से घर में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: Ayodhya से Darbhanga के बीच इन 12 स्टेशनों पर रुकेगी Amrit Bharat Express, 13 घंटे में पूरा होगा सफर; जानिए रूट और टाइमिंग

Bihar News: पटना में चौके-छक्के लगाएंगे अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ, इस स्टेडियम में होंगे चार मैच

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें