Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheohar News: शिवहर में दुर्दांत अपराध, मजदूर की आंखें फोड़ी; 3 दिन बाद तालाब से शव मिलने के बाद मचा बवाल

शिवहर में बदमाशों ने दुर्दांत अपराध को अंजाम दिया है। तरियानी थाना क्षेत्र के कुशहर गांव में एक मजदूर की आंख फोड़कर हत्या कर दी गई। शव को गांव के तालाब में फेंक दिया गया। तीन दिन से लापता सुरेश का शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने शिवहर-तरियानी स्टेट हाइवे जाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम समाप्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Neeraj Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 06 Oct 2024 11:25 AM (IST)
Hero Image
शिवहर में मजदूर की हत्या के बाद बवाल

जागरण संवाददाता, शिवहर। शहर से सटे तरियानी थाना क्षेत्र के कुशहर गांव में आंख फोड़कर मजदूर की हत्या करने का मामला सामने आया है। शव को गांव स्थित तालाब में फेंक दिया गया था।

तीन दिन से लापता कुशहर वार्ड नौ निवासी सुरेश पासवान का शव तालाब से रविवार को बरामद किया गया। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की आंख फोड़ दी गई थी, जिसे देखकर लोगों का आक्रोश भड़क गया।

स्वजन और ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शिवहर-तरियानी स्टेट हाइवे को कुशहर चौक के पास जाम कर दिया। वहीं, कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ उग्र प्रदर्शन किया। नाराज लोगों ने तकरीबन चार घंटे तक स्टेट हाइवे को जाम रखा।

 घटना स्थल पर लोगों की भीड़।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी

सूचना के बाद एसडीपीओ अनिल कुमार के नेतृत्व तरियानी थानाध्यक्ष विनय प्रसाद व नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह सहित कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। स्वजनों का बयान दर्ज किया जाएगा। एसडीपीओ ने कहा कि दोषियों को किसी स्थिति में बख्शा नहीं जाएगा। 

बताते चलें कि, कुशहर वार्ड नौ निवासी 28 वर्षीय सुरेश पासवान मजदूरी का काम करते थे। चार साल पूर्व उनकी शादी हुई थी। उनके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। सुरेश पासवान मेहनत मजदूरी कर पत्नी व बच्चे की परवरिश कर रहे थे। तीन दिन पूर्व वह मजदूरी के लिए घर से निकले थे। इसके बाद से लापता थे।

स्वजन उनकी खोज में लगे थे। इसी बीच रविवार की अलसुबह कुशहर वार्ड एक स्थित तालाब से शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। स्वजनों के अनुसार उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। वहीं, आंख भी फोड़ दी गई है। 

यह भी पढ़ें-

Durga Puja 2024: पूजा पंडालों को कैसे मिलेगा बिजली कनेक्शन? नया दिशा-निर्देश जारी; लोड के हिसाब से रुपये भी फिक्स

हाजीपुर-जंदाहा रोड पर बड़ा हादसा, ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत; छह माह पहले हुई थी शादी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें