Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheohar Murder Case: चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पत्नी हिरासत में; पुलिस के हाथ लगे खून से सने कपड़े

Sheohar News बिहार के शिवहर में घर में घुसकर बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। लोगों के अनुसार हत्या की इस साजिश में मृतक की पत्नी भी शामिल है जबकि पत्नी के अनुसार चार हमलावरों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया। पत्नी का कहना है कि बीच-बचाव में हमलावरों ने चाकू मारकर उसे भी जख्मी कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 27 Oct 2023 03:19 PM (IST)
Hero Image
हत्या की सूचना के बाद मृतक के घर पर पहुंचे ग्रामीण।

जागरण संवाददाता, शिवहर। तरियानी थाना क्षेत्र के छतौनी मुंशी चौक वार्ड छह में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात घर में घुसकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

हमलावरों ने युवक को पेट, गर्दन, दोनों हाथ और सीना समेत कुल 27 जगह प्रहार कर मौत के घाट उतारा है। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए।

मृतक की पहचान पूर्व शिक्षक स्व. उमाशंकर सिंह व उर्मिला देवी के इकलौते पुत्र चंदन कुमार सिंह (27) के रूप में की गई है। इस वारदात में पत्नी निशा कुमारी भी जख्मी हालत में मिली है।

घटनास्थल से मिले खून से सने कपड़े

सूचना के बाद एसपी अनंत कुमार राय, एसडीपीओ अनिल कुमार, डीएसपी मुख्यालय प्रेमचंद्र सिंह, इंस्पेक्टर अभय कुमार सिंह व तरियानी थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सने कपड़े और घटना में प्रयुक्त चाकू समेत कई चीजें बरामद की हैं। तत्काल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

वहीं, मृतक की पत्नी निशा कुमारी से महिला थाने की हिरासत में सघन पूछताछ कर रही है, जबकि घटना की सूचना के बाद बेटी के ससुराल पहुंचे निशा कुमारी के पिता मनोज कुमार सिंह से तरियानी थाना पुलिस की हिरासत में पूछताछ जारी हैं।

तरियानी थाना क्षेत्र के मुंशी चौक छतौनी स्थित मृतक के घर के पास भीड़।

पत्नी ने फोन कर बुलाया था घर

बताया गया हैं कि उमाशंकर सिंह शिक्षक थे। सेवाकाल में निधन के बाद उनकी पत्नी उर्मिला देवी अनुकंपा के आधार पर शिक्षक बनी थी। छह माह पूर्व उर्मिला देवी चल बसी। उमाशंकर सिंह को चार पुत्री के अलावा इकलौता पुत्र चंदन था। चारों बेटियों की शादी हो चुकी है।

तीन साल पूर्व चंदन कुमार की शादी पुरनहिया थाना क्षेत्र के बेदौल गांव निवासी निशा कुमारी के साथ हुई थी। चंदन, मुजफ्फरपुर के दादर इलाके में रिफाइनरी कंपनी में काम करता था, जबकि पत्नी अकेली घर पर रहती थी।

बताया जा रहा है कि तबीयत खराब होने की बात कह कर पत्नी ने उसे बुलाया था। वह गुरुवार की रात आठ बजे अपने घर पहुंचा था। पत्नी के अनुसार, चार हमलावर घर में घुसे थे और आर्म्स के बल पर उसके पति को कब्जे में ले लिया। वहीं चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

घटना की जानकारी लेती पुलिस टीम।

बीच-बचाव में हमलावरों ने चाकू मारकर उसे भी जख्मी कर दिया। हालांकि, लोगों के अनुसार हत्या की इस साजिश में पत्नी भी शामिल है। एसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं। पुलिस सभी बिंदु पर जांच कर रही है। एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सच्चाई सामने आएगी।

ये भी पढ़ें -

सात जन्मों की कस्में खाकर कर ली आत्महत्या, पहले पत्नी ने लगाई फांसी; फिर दाह संस्कार से लौटे पति ने भी दे दी जान

दोस्त बना जानी दुश्मन, उधारी का पैसा नहीं लौटाने पर कर दी हत्या; आरोपित के घर से मिले अहम सुराग