Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: शिवहर में तीन दिन से गायब 10 साल के बच्चे का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस की टीम

Bihar Crime News बिहार के शिवहर में तीन दिन से गायब दस साल के बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।पीट-पीटकर हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। एसडीपीओ के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि 9 अगस्त की सुबह से बच्चा गायब था।

By Neeraj Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 11 Aug 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
ताजपुर में बच्चे का शव मिलने के बाद जांच करते एसडीपीओ व नगर थानाध्यक्ष सहित पुलिस टीम

जागरण संवाददाता, शिवहर। शिवहर नगर थाना क्षेत्र के ताजपुर में तीन दिन से गायब दस वर्षीय बच्चे का शव नाले से मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

सूचना के बाद एसपी अनंत कुमार राय के निर्देश पर एसडीपीओ अनिल कुमार व थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा थाना क्षेत्र के इजोरबाड़ा गांव निवासी भोला राम के पुत्र मन्नू कुमार के रूप में की गई है।

मृतक के स्वजनों ने बच्चे की पीट-पीटकर हत्या करने और शव को फेंक देने की बात कही है। हालांकि, एसडीपीओ अनिल कुमार ने बच्चे के नाले में डूबकर मौत की संभावना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

बच्चे की मां की भी हो चुकी है मौत

बताया जा रहा है कि भोला राम की पत्नी की मौत हो चुकी है। उसे पांच छाटे-छोटे पुत्र हैं। वह खिलौना बेचकर जीविकापार्जन करते हैं।

नागपंचमी के अवसर पर शिवहर नगर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर में आयोजित मेले में खिलौना बेचने के लिए वह आया था। वह मेला स्थल पर ही ठहरा था। उसके साथ बच्चे भी थे। नौ अगस्त को नागपंचमी की सुबह चार बजे मन्नू कुमार अचानक गायब हो गया।

पिता ने उसकी तलाश की, कहीं पता नहीं चल पाया। इस बीच, पड़ोस के गांव ताजपुर में नाले में शव होने की सूचना के बाद वह वहां पहुंचा। शव मिट्टी से सना था। उसने शव की पहचान अपने पुत्र मन्नू कुमार के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें-

बिहार में 'मौत वाला नेशनल हाईवे', 2 महीने में हुई आधा दर्जन से अधिक मौत; बड़ी वजह आई सामने

घर से बुलाया और दोस्त को मार डाला, शरीर में मिले 24 से अधिक चाकू के निशान; किस बात का लिया बदला?