Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: शिवहर में हथियार के साथ सप्लायर सहित तीन बदमाश गिरफ्तार, फोन और बाइक भी जब्त

शिवहर में पुलिस ने हथियार और लूट की बाइक के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से एक पिस्टल दो कारतूस एक होंडा बाइक और तीन मोबाइल जब्त किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों में मुशहरी गांव निवासी अजीत कुमार और आदित्य कुमार के अलावा राजा कुमार शामिल हैं। पुलिस ने बताया राजा कुमार हथियार का सप्लायर है।

By Neeraj Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, शिवहर। जिले की तरियानी थाने की पुलिस ने मुशहरी चौक पर चलाए गए वाहन जांच अभियान के दौरान हथियार और लूट की बाइक के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के वास से एक पिस्टल, दो कारतूस, एक होंडा बाइक और तीन मोबाइल जब्त की है।

पकड़े गए बदमाशों में तरियानी थाना क्षेत्र के मुशहरी गांव निवासी अजीत कुमार व आदित्य कुमार तथा मठ मसौली निवासी राजा कुमार शामिल है। पुलिस के अनुसार राजा कुमार हथियार सप्लायर है।

पुलिसिया पूछताछ में तीनों बदमाशों ने पिस्टल राजा कुमार से खरीदने व इसके बल पर लूट व छिनतई की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी है। 

पुलिस को देखते ही भागने लगे आरोपी 

जानकारी के अनुसार, तरियानी थानाध्यक्ष विनय प्रसाद के निर्देश पर अवर निरीक्षक दीपक पटेल सहित पुलिस टीम गश्ती पर निकली थी। इस दौरान तरियानी थाना क्षेत्र के मुशहरी चौक पर एक बाइक पर सवार दो युवकों को पुलिस ने जांच के लिए रोका। पुलिस को देखते ही दोनों बाइक लेकर वापस भागने लगे।

मौजूद पुलिस टीम ने खदेड़ कर बाइक सहित दोनों को पकड़ लिया। पुलिस द्वारा बाइक व युवकों की जांच की गई। बाइक का कागजात मांगे जाने पर युवकों ने न तो कोई कागजात दिखाए और नहीं कोई जवाब नहीं दिया।

पांच हजार रुपये में खरीदी गई पिस्टल

पकड़े गए आदित्य कुमार की मोबाइल की जांच में पिस्टल की तस्वीर दिखी। वहीं, वाट्सएप पर राजा कुमार के साथ उसकी चैटिंग मिली। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो अजीत व आदित्य ने बताया कि उसने पांच हजार में राजा कुमार से पिस्टल खरीदी है।

इसके बाद पुलिस ने बाइक व दोनों की मोबाइल जब्त करते हुए गिरफ्तार कर लिया। वहीं अजीत कुमार की निशानदेही पर मुशहरी गांव स्थित अजीत के घर के पास स्थित एक झोपड़ी से जमीन में छिपाकर रखे गए पिस्टल को बरामद किया।

इसके बाद आदित्य व अजीत की निशानदेही पर मठ मसौली गांव में छापेमारी कर राजा कुमार को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष विनय प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

हाजीपुर में 53 लोगों को क्यों किया गया गिरफ्तार? सामने आई बड़ी वजह; एसपी ने लिया एक्शन

बिहार होमगार्ड भर्ती 2024: आठ नाती-पोता वाले अभ्यर्थी भी पहुंचे दौड़ लगाने, ग्राउंड पर हो गया 'खेला'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर