Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheohar News: शिवहर में बेटे की क्रूरता, विवाद में बीच बचाव करने गए पिता को पीट-पीटकर मार डाला

शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र में एक हृदयविदारक घटना घटी जहां एक बेटे ने अपने ही पिता की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को हुई जब पिता बुधन पासवान अपने बेटे मनोज पासवान और बहू के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। घटना के बाद आरोपित बेटा फरार हो गया।

By Neeraj Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 28 Aug 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, शिवहर। जिले के पिपराही थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबा ओझा टोले वार्ड 15 में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात बेटे-बहू के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने पहुंचे पिता बुधन पासवान उर्फ बुधू पासवान (55) की बेटे मनोज पासवान ने ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

वहीं, घटना के बाद फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की जांच जारी है।

बताया गया है कि बुधन पासवान को चार पुत्र हैं। तीन पुत्र देश से बाहर रहते हैं। एक पुत्र मनोज पासवान गांव में ही रहता है। वह पेंटर का काम करता है। मंगलवार की रात मनोज पासवान का अपनी पत्नी के बीच विवाद हो रहा था। वह अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था।

विवाद को खत्म कराने पहुंचे थे पिता

पिता बुधन पासवान ने बेटे के कमरे में पहुंचकर विवाद को खत्म करने की कोशिश की। इससे नाराज मनोज पासवान अपने पिता से ही उलझ गया और विवाद करने लगा। इस बीच, उसने पहले अपने पिता की पिटाई कर दी। वहीं, ईंट से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपित फरार हो गया। मामले को ग्रामीण स्तर पर सुलझाने का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच सूचना पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच चल रही है।

शराब के साथ किशोर समेत दो गिरफ्तार

पुरनहिया थाने की पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई में बड़ी मात्रा में शराब जब्त की है। साथ ही यामहा एफजेड बाइक भी जब्त की है। इस दौरान किशोर समेत दो को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पुरनहिया-बराही मोहन पथ से 41 बोतल शराब लदी यामहा एफजेड बाइक जब्त किया गया।

वहीं, एक किशोर को हिरासत में लिया गया। जबकि पुरनहिया थाने के अवर निरीक्षक अशोक कुमार ने पुलिस बल के साथ चलाए गए अभियान के दौरान अशोगी छपरा धनी गांव से स्थानीय निवासी देवेंद्र सहनी को सात बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया।