Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News : शिवहर में तेज रफ्तार ट्रक ने दो महिलाओं को कुचला, एक की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल

शिवहर में दो महिलाओं को ट्रक ने कुचल डाला है। इसमें एक की मौत हो गई है। इस घटना के बाद जमकर बवाल हुआ है। घटना के बाद भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने घेर लिया। साथ ही चालक को पकड़ हल्की पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। इसके साथ भड़के लोगों ने मुआवजे की मांग भी कर दी।

By Neeraj Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 29 May 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
घटना से नाराज लोगों ने शिवहर-तरियानी-मुजफ्फरपुर स्टेट हाईवे को किया जाम

जागरण संवाददाता, शिवहर। तरियानी थाना क्षेत्र के बिंधी विशनपुर गांव में बुधवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी दो महिलाओं को कुचल दिया। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

मृतका की पहचान तरियानी थाना क्षेत्र के छतौनी पंचायत की बिंधी विशनपुर निवासी कमलेश सहनी की पत्नी ममता देवी (30) के रूप में की गई है। जबकि जख्मी इसी गांव की स्व. अनीष मियां की पत्नी कशीदा खातून (65) को इलाज के लिए तरियानी पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना के बाद भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने घेर लिया

तत्काल जख्मी महिला का शहर स्थित सदर अस्पताल में इलाज जारी है। हालांकि, उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने घेर लिया। साथ ही चालक को पकड़ हल्की पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

शिवहर: बिंधी विशनपुर गांव में सड़क जाम कर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

घटना से नाराज ग्रामीणों ने मुआवजे और कार्रवाई की मांग को लेकर शिवहर-तरियानी -मुजफ्फरपुर स्टेट हाईवे को चार घंटे तक जाम कर शव के साथ उग्र प्रदर्शन किया। तरियानी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर चालक राजू कुमार को हिरासत में लेते हुए ट्रक को जब्त कर लिया।

तीन थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंची

थानाध्यक्ष द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया गया, लेकिन लोग नहीं माने। इसके बाद एसपी अनंत कुमार के निर्देश पर सर्किल इंस्पेक्टर रणधीर कुमार सिंह व तरियानी सीओ कुमार रोहित के नेतृत्व में तरियानी थानाध्यक्ष राजेश कुमार, तरियानी छपरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार, हिरम्मा थाना थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मेहता सहित तीन थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंची।

शिवहर: आक्रोश और तनाव के मद्देनजर मौके पर गश्त लगाते पुलिस बल।

उन्होंने कार्रवाई और मुआवजे का आश्वासन देकर कड़ी मशक्कत के बाद जाम समाप्त कराया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान स्टेट हाईवे पर पांच घंटे तक आवागमन पूरी तरह बाधित रहा।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak जी! स्कूलों में बच्चे झेल रहे भीषण गर्मी की मार, अब इस जिले में भी छात्राएं हुईं बेहोश

PM Modi का तूफानी प्रचार, आज ओडिशा के तीन स्‍थानों पर करेंगे जनसभा; कड़ी धूप के बावजूद सभा स्‍थलों में जुटी भीड़