Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheohar News: महिला को सांप ने काटा, डॉक्टर ने किया इनकार; लापरवाही के बाद मौत पर सदर अस्पताल में बवाल

Bihar News शिवहर के सदर अस्पताल में महिला की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। गुरुवार की सुबह एक महिला को सर्पदंश के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टर की लापरवाही से उसकी जान चली गई। इसके बाद अस्पताल में स्वजनों ने खूब हंगामा किया। हालांकि बाद में किसी तरह से समझाकर लोगों को शांत कराया गया।

By Neeraj Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 25 Jul 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
शिवहर में सदर अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा करते स्वजन। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, शिवहर। शिवहर के सदर अस्पताल में गुरुवार को कुछ लोगों ने जमकर बवाल काटा।   दरअसल, सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। इसके बाद, नाराज स्वजनों ने जमकर अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया।

उन्होंने चिकित्सक और कर्मियों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्वजनों ने आक्रोश जताया। इस दौरान सदर अस्पताल में अफरा-तफरी मची रही। वहीं, ओपीडी सहित अन्य सेवाएं बाधित रहीं।

बाद में चिकित्सक और सुरक्षाकर्मियों ने स्वजनों को शांत किया। इसके बाद स्वजन शव लेकर घर को रवाना हो गए। मृतका की पहचान नगर थाना क्षेत्र के जाफरपुर निवासी इंदू देवी (37) के रूप में की गई है।

बताते चलें कि गुरुवार की सुबह इंदू देवी को सर्पदंश से आक्रांत होने के बाद बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन चिकित्सक ने जांच के बाद सर्पदंश का मामला होने से इनकार कर दिया।

डॉक्टर और स्वजन के बीच हुई बहस

इस बात को लेकर चिकित्सक और स्वजन के बीच बहस भी हुई। चिकित्सक ने अपनी समझ से महिला का इलाज शुरू किया, लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया।

सूचना के बाद मृतका के स्वजन समेत ग्रामीण सदर अस्पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे। स्वजन चिकित्सक व कर्मियों पर गलत इलाज करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। साथ ही शव नहीं ले जाने पर अड़े रहे। बाद में अस्पताल प्रशासन, चिकित्सक व कर्मियों ने स्वजनों को शांत किया।

यह भी पढ़ें-

Sheohar News: शिवहर में मेला देखकर घर लौट रही नाबालिग के साथ हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

साइबर अपराधियों का नया गेम प्लान, अधिकारी बन रहे मोहरा; फिर DM के नाम पर ठगी का प्रयास