Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime : हत्या का बदला लेने के लिए मासूम के माथे पर मार दी गोली, मां के बगल में सोई थी 9 साल की बेटी

Bihar Crime News बिहार के शेखपुरा जिले में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। आरोप है कि एक साल पहले हुई अधेड़ की हत्या का बदला लेने के लिए मासूम बच्ची को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली मासूम के माथे पर मारी गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के वक्त बच्ची अपनी मां के बगल में सोई हुई थी।

By arbind kumar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 17 Jun 2024 01:19 PM (IST)
Hero Image
शेखपुरा जिले में नौ साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। Bihar Crime News : एक वर्ष पूर्व हुई अधेड़ की हत्या का बदला लेने के लिए बदमाशों ने 9 वर्षीय बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात सोमवार सुबह शेखपुरा जिले के कोसुम्भा थाने के कोसुम्भा गांव के बगहिया टोला में हुई।

पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। थाने के एसएचओ ने बताया कि मृतका के परिवार वालों ने मौखिक बयान दिया है, जिसके आधार पर हत्यारों की धड़ पकड़ के लिए छापामारी की जा रही है।

मृतका के परिवार ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है। एसएचओ ने बताया कि एक वर्ष पूर्व पड़ोस के अधेड़ आशो यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मृतका के परिजन का आरोप है कि उस हत्या का बदला लेने के लिए रामाशीष यादव की पुत्री सुधा (9) की हत्या कर दी। बता दें कि आशो यादव की हत्या के आरोप में मृतक सुधा के पिता रामाशीष अभी जेल में हैं।

बेटा समझकर बेटी को मार डाला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बालिका सुधा की हत्या बदमाशों ने गलतफहमी में कर दी। मृतका की मां ने दावा किया है कि अबदमाश आशो यादव की हत्या का बदला लेने के लिए उसके चार वर्षीय पुत्र को मारने आए थे।

बताया कि गर्मी की वजह से महिला (रामाशीष की पत्नी) अपनी दो बेटियों तथा चार वर्षीय पुत्र के साथ घर की छत पर सोई थी। आसपास में घर के ही दूसरे सदस्य (सभी 8 लोग) भी सोए थे। सुधा अपनी मां के बगल में सोई थी।

आरोप है कि सोमवार तड़के बगल में स्थित आशो यादव के घर की छत से कुछ लोग जिसमें आशो के पुत्र का भी नाम शामिल है, चुपके से रामाशीष की छत पर आ गए।

आरोप है कि मां के बगल में सोई बेटी (सुधा) को उसका पुत्र समझकर सुप्तावस्था में माथे में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर सोए हुए लोग जागे और बदमाशों को वहां से भागते हुए देखा। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

फेसबुक पर दोस्‍ती... फिर नेटवर्किंग कंपनी की आड़ में सपने दिखाकर यौन शोषण; पीड़‍िताओं ने बयां किया दर्द

नवादा में पुलिस पर हमला... अवैध बालू खनन कर भाग रहे ट्रैक्टर चालक ने ASI को रौंदा, हालत गंभीर