Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में लालू के नेता की दबंगई... रंगदारी नहीं देने पर बुलडोजर से उखड़वा दी ढलाई सड़क; कंस्ट्रक्शन कंपनियों के साथ मारपीट भी करने का आरोप

बिहार के शेखपुरा जिले में राजद नेता ने सड़क निर्माण कंपनी के कर्मियों के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद नवनिर्मित सड़क की ढलाई को बुलडोजर से तोड़वा दिया। इसको लेकर थाने मे प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि राजद नेता ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर खराब रास्ते का हवाला देते हुए पहले मारपीट की इसके बाद सड़क तोड़वाने का काम किया।

By ritesh kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 24 Dec 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बरबीघा। शेखपुरा जिले के बरबीघा में शुक्रवार को सामाचक मोहल्ले में प्रखंड राजद कार्यालय के आगे सड़क निर्माण कंपनी के कर्मियों के साथ मारपीट कर नवनिर्मित सड़क की ढलाई को बुलडोजर से तोड़वा दिया गया। आरोप राजद नेता रामदेव यादव पर लगा है। थाना में शिकायत भी की गई है।

मामले को लेकर सड़क निर्माण में लगी सोनाल कंपनी के कर्मचारी कुणाल कुमार के द्वारा मिशन ओपी में आवेदन दिया गया है। घटना को लेकर पीड़ित ने बताया कि वे जयरामपुर मोड़ से डी ए वी विद्यालय तक पास हुए सड़क के निर्माण का कार्य करा रहे हैं। सामाचक मोहल्ले में 2 दिन पूर्व सही ढंग से ढलाई की गई थी।

पैसे भी छीनने का आरोप

शुक्रवार को उखधी गांव निवासी राजद नेता रामदेव यादव अपने दो पुत्रों टिंकू और मंटू के साथ अचानक पहुंच गए। इसके साथ, उन्होंने खराब सड़क का हवाला देकर पहले गाली गलौज की, फिर मारपीट भी करने लगे।

पिता पुत्र के द्वारा रंगदारी की मांग की गई। उन्होंने बताया कि मारपीट के क्रम में उन्होंने उनके पास से पॉकेट में मौजूद पंद्रह हजार रुपये भी छीन भी लिए।

कंपनी में दी गई जानकारी

जेसीबी ऑपरेटर से मारपीट कर वहां पर नवनिर्मित सड़क को भी जबरन तुड़वा दिया। घटना की सूचना कर्मियों ने अपने संवेदक महरथ गांव निवासी सोनाल कंचन को भी दी। जिनके पहुंचने के बाद थाने में आवेदन दिया गया है।

घटना को लेकर ओपी प्रभारी निक्की रानी ने बताया कि उन्होंने भी जांच पड़ताल की है। प्राथमिकी की जा रही है। उधर राजद नेता ने बतया कि निर्माण कंपनी के द्वारा मानमानी की गई। सड़क की ढलाई एक ओर किया गया है। इससे उनके मकान के आगे पानी जमा हो जाता। उन्होंने सड़क को नहीं तोड़वाया है।

यह भी पढ़ें

'जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं...', जेल से निकलते ही मनीष कश्यप का हल्ला बोल; 'कंस' से कर दी नीतीश सरकार की तुलना

आरा में पुलिस ने छात्रों पर दौड़ा दौड़ाकर भांजीं लाठियां, कइयों को खेत में भी खदेड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर