Move to Jagran APP

Sheikhpura News : शेखपुरा में खुलेआम दबंगई, अदालत आई महिलाओं को दौड़ा दौड़ाकर मारा; सामने आई लेन-देन की बात

शेखपुरा में सरेआम दबंगई की एक घटना सामने आई है। पति के साथ अदालती कार्यवाही के लिए पटना से आई महिलाओं के साथ एक बदमाश दबंग ने मारपीट शुरू कर दी। इस दबंग ने गोद लिए बच्चे की मां और उसकी बहन को अदालत परिसर के बाहर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। हालांकि यह मामला अब तक पुलिस तक नहीं पहुंचा है।

By arbind kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 08 May 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
अदालत आई महिलाओं को दौड़ा दौड़ाकर मारा

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। शेखपुरा सिविल कोर्ट के बाहर बुधवार को उस समय बड़ा हंगामा खड़ा हो गया, जब पति के साथ अदालती कार्यवाही के लिए पटना से आई महिलाओं के साथ एक बदमाश दबंग ने मारपीट शुरू कर दी। इस दबंग ने गोद लिए बच्चे की मां और उसकी बहन को अदालत परिसर के बाहर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

जब स्थानीय लोगों ने मामले में हस्ताक्षेप किया और पुलिस को सूचना देने की बात की तब दबंग वहां भाग निकला। बाद में जानकारी मिली कि पैसे के लेनदेन को लेकर यह विवाद हुआ था। दबंग की मारपीट से घायल महिला ने बताया कि मारपीट करने वाले दबंग ने उसका फोन भी छीन ली है।

कई लोगों के पैसे लेकर छोड़ चुका है शेखपुरा

पूछताछ में पता चला कि शेखपुरा के तरछा माहुरी टोला का युवक सुधीर कुमार शेखपुरा के कई लोगों का रुपये लेकर शेखपुरा छोड़ दिया है और अब पटना सिटी में रहता है।

शेखपुरा में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न से संबंधित एक पुराने मामले कि न्यायिक कार्यवाही में बुधवार को सुधीर अपनी पत्नी और साला-साली के साथ शेखपुरा आया था।

पुलिस तक नहीं पहुंचा मामला 

सुधीर भीतर अदालत परिसर में था और उनकी पत्नी, साली और साला अदालत परिसर के बाहर थे। इसकी जानकारी पाकर दबंग युवक पहुंचा और सुधीर को दिए पैसों की वसूली को लेकर उसकी पत्नी, साली और साला को अदालत परिसर से बाहर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

इस संबंध में पुलिस से किसी तरह की शिकायत नहीं की गई है। दबंग युवक की पहचान माहुरी टोला निवासी रंजीत कुमार के रूप में की गई। वहीं इस संबंध में वीडियो ने वाले के साथ ही गाली गलौज किया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।