Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेल्समैन पर फिसला बिहार की छात्रा का दिल, शादी रचा खुद वायरल किया वीडियो

शेखपुरा में एक कॉलेज छात्रा का दिल मॉल के सेल्समैन पर आ गया। दोनों के बीच कुछ दिन प्रेम संबंध चला और फिर उन्होंने शादी रचा ली। छात्रा के पिता ने सेल्समैन के खिलाफ थाने में किडनैपिंग का केस दर्ज कराया। यह भी कहा कि उनकी बेटी नाबालिग है। उधर छात्रा ने सेल्समैन से शादी के बाद वीडियो भी बनाया और उसे खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By arbind kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 17 Sep 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
सेल्समैन पर फिसला बिहार की छात्रा का दिल, शादी रचा खुद वायरल किया वीडियो

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। कपड़े की खरीदारी करते स्नातक की छात्रा का दिल मॉल के सेल्समैन (युवक) पर पिघल गया। पहली नजर में हुए इस प्यार में छात्रा ने उक्त सेल्समैन के साथ भागकर शादी रचा ली और स्वयं शादी का वीडियो भी प्रसारित कर दिया।

हालांकि, इस मामले में छात्रा के पिता ने स्नातक पार्ट-2 में पढ़ने वाली अपनी पुत्री को नाबालिग बताते हुए सिरारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है और शादी रचाने वाले युवक सनातन कुमार के खिलाफ छात्रा को अगवा करने का आरोप लगाया है।

आरोपित युवक सनातन कुमार चेवाड़ा थाना के बहुआरा गांव का निवासी है तथा चेवाड़ा बाजार स्थित एक मॉल में सेल्समैन के रूप में काम करता है। स्नातक की छात्रा सिरारी थाना क्षेत्र के एक गांव की है तथा शेखपुरा के आरडी कॉलेज में स्नातक पार्ट-2 की छात्रा है।

थानाध्यक्ष ने क्या बताया?

सिरारी के थानाध्यक्ष ने बताया यह छात्रा स्नातक पार्ट-2 की परीक्षा देने के लिए अपने घर से 10 सितंबर को कॉलेज निकली थी, मगर शाम तक घर नहीं लौटी। बाद में छात्रा के पिता ने सिरारी थाना को छात्रा के लापता होने की सूचना दी।

छात्रा ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

कई दिनों तक पुलिस और परिवारवालों की खोजबीन के बाद भी छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला तब सोमवार को अचानक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उक्त छात्रा ने स्वयं अपनी शादी का वीडियो प्रसारित कर दिया, जिसमें बहुआरा गांव के युवक सनातन से शादी किए जाने की बात सामने आई है।

इसके बाद छात्रा के पिता के लिखित आवेदन पर सिरारी थाना में सनातन के खिलाफ छात्रा को बुरी नीयत से अगवा किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताया गया चेवाड़ा के मॉल में खरीदारी करते समय एक महीने पूर्व उक्त छात्रा और सेल्समैन (आरोपित युवक) के बीच प्रेम संबंध पनपा था।

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: सदर अस्पताल रोड में तीन छात्राओं से सरेआम छेड़खानी, दो मनचलों की जमकर हुई पिटाई

ये भी पढ़ें- हैवानियत की हदें पार, पत्नी की गला काटकर सिर को हाथ में लेकर सड़क पर घूमता रहा हत्यारा पति, पुलिस ने दबोचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर