Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shekhpura News: बिजली चोरी पर छापामारी करने पहुंचे अधिकारियों को बनाया बंधक, फिर ऐसे बचाई जान

Shekhpura News शुक्रवार को सामाचक मोहल्ले में विद्युत चोरी की खबर पर छापामारी करने पहुंचे बिजली विभाग के अधिकारियों को बंधक बनाकर पीट दिया गया। वाहन छोड़ कर जान बचा कर भागे विभाग के कर्मियों ने जब इसकी सूचना मिशन ओपी पुलिस को दी। जहां पुलिस घटना स्थल पर जाकर उनके दो पहिया वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया।

By ritesh kumar Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 13 Jan 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
शेखपुरा में बिजली विभाग के अधिकारी पर हमला (जागरण)

संवाद सूत्र,बरबीघा (शेखपुरा)। शुक्रवार को सामाचक मोहल्ले में विद्युत चोरी की खबर पर छापामारी करने पहुंचे बिजली विभाग के अधिकारियों को बंधक बनाकर पीट दिया गया। वाहन छोड़ कर जान बचा कर भागे विभाग के कर्मियों ने जब इसकी सूचना मिशन ओपी पुलिस को दी।

जहां पुलिस घटना स्थल पर जाकर उनके दो पहिया वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। घटना को लेकर कनीय अभियंता रवि रंजन ने बताया कि सामाचक निवासी प्रकाश यादव के परिसर में चक्की मिल का संचालन बिजली के तार में बाईपास कर किया जा रहा था।

मामले में खुद को फंसता देख आरोपी एवं उनके परिजनों के द्वारा अचानक से हमला कर दिया गया। काफी देर तक उन्होंने हम लोगों को बंधक बनाकर रखा।

फिर मौका मिलते वहां से अपने दो वाहन छोड़कर भाग निकले एवं पुलिस को इसकी सूचना दी।सहायक विद्युत अभियंता राहुल कुमार के द्वारा मिशन ओपी में आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी कराई गई है।

यह भी पढ़ें

Bihar Jobs: BPSC ने फिर निकाली बंपर वैकेंसी, 15 जनवरी से शुरू हो जाएगा आवेदन, लिखित और साक्षात्कार के आधार पर चयन

Lok Sabha Election 2024: 'एक बार कुर्सी तो आने दो, फिर बताएंगे हम क्या चीज हैं...' लोकसभा चुनाव लड़ेंगे गोपाल मंडल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर