Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan: अरे रुको रुको..., बुरी तरह घायल को देखते ही सड़क पर बैठ गए चिराग; फिर तेजी से उठाया ये कदम

Bihar Politics News शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर केवटी- दयालीबीघा गांव के पास सड़क पर बेहोशी की अवस्था में एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को हाजीपुर से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने मदद की और उसे अस्पताल पहुंचवाया। जानकारी में बताया गया कि सरमेरा से बरबीघा होते हुए चिराग पासवान जमुई जा रहे थे।

By Arun Sathi Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
चिराग पासवान ने घायल को अस्पताल पहुंचाया

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। Bihar Politics News: शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर केवटी- दयालीबीघा गांव के पास सड़क पर बेहोशी की अवस्था में एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को हाजीपुर से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने मदद की और उसे अस्पताल पहुंचवाया।

जानकारी में बताया गया कि सरमेरा से बरबीघा होते हुए चिराग पासवान जमुई जा रहे थे। इसी बीच केवटी गांव निवासी युगल चौधरी के 45 वर्षीय पुत्र पारो चौधरी सड़क पार कर रहे थे ।

घायल व्यक्ति को देखते ही चिराग ने अपना काफिला रोक दिया था

चिराग पासवान (Chirag Paswan) जब काफिला लेकर जमुई से पटना जा रहे थे तभी उन्हें सड़क पर बेहोशी की हालत में एक बुजुर्ग दिखा। जिसके पैर को कुचलकर कोई गाड़ी निकल गया था। फिर चिराग ने एंबुलेंस को कॉल करने के लिए कहा लेकिन फिर देरी देख उसे ऑटो में सवार कर अस्पताल भेजा गया। चिराग इस दौरान घायल व्यक्ति को सहारा देते नजर आए।

— Sanjeev Kumar (@Sanjeev47429593) July 6, 2024

ये भी पढ़ें

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Teacher News: 'शिक्षा विभाग शेर तो शिक्षक सवा शेर', अब लॉग आउट में कर रहे हेर-फेर; धड़ल्ले से चल रहा खेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें