Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: 'नीतीश जी का एनडीए...', लोजपा सांसद ने बता दी अपनी दिली तमन्ना; क्या BJP को होगी मंजूर?

लोक जनशक्ति पार्टी (पशुपति पारस गुट) के वरिष्ठ नेता व सांसद चंदन कुमार ने अपनी दिली तमन्ना सबके सामने जाहिर कर दी है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार का एनडीए में रहना जरूरी है। उन्होंने कहा कि इससे बिहार का विकास और तेजी से होगा। चंदन कुमार ने कहा कि अगर नीतीश एनडीए में आते हैं तो उनका स्वागत है।

By arbind kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 12 Jan 2024 05:48 PM (IST)
Hero Image
'नीतीश जी का एनडीए...', लोजपा सांसद ने बता दी अपनी दिली तमन्ना; क्या BJP को होगी मंजूर?

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। Nitish Kumar NDA नवादा के सांसद तथा लोजपा के वरिष्ठ नेता चंदन कुमार ने कहा है बिहार के विकास के लिए नीतीश कुमार का एनडीए में रहना जरूरी है। अयोध्या में रामलाल के विग्रह के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विपक्ष के नेताओं पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि प्रभु श्रीराम इन लोगों को सद्बुद्धि दे।

दिशा की बैठक के बाद मंथन सभागार में पत्रकारों से बातचीत में लोजपा नेता ने कहा कि बिहार के विकास के लिए एनडीए जरूरी है और इसके लिए नीतीश कुमार का एनडीए में रहना आवश्यक है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर नीतीश जी एनडीए में आते हैं तो उनका खुले दिल से स्वागत है।

नवादा से लोजपा सांसद चंदन कुमार। फाइल फोटो

'मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे'

चंदन कुमार ने कहा इसकी गारंटी है कि केंद्र में फिर से अपार बहुमत से मोदी (PM Modi) जी प्रधानमंत्री बनेंगे। रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विपक्ष के विवाद पर कहा, "अयोध्या में श्रीराम की वानर सेना का पहुंचना शुरू हो गया है और 22 जनवरी को स्वयं श्रीराम आएंगे।"

'चिराग जी क्या करेंगे, वो जानें'

दोनों लोजपा के एकीकरण के सवाल पर चंदन कुमार ने बताया हमारा लोजपा एनडीए में है और चिराग जी क्या करेंगे, वो जानें। उन्होंने तेजस्वी यादव को देश की सभ्यता, संस्कृति से अनजान व्यक्ति बताया।

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: 'मारामारी हो रही है, जाकर देखिए ना...', बोलते-बोलते थक गए तेजस्वी, मगर गार्ड पर नहीं पड़ा असर

ये भी पढे़ं- Lok Sabha Election 2024: बिहार में 40 सीटें और 60 से ज्यादा उम्मीदवार... BJP नेता ने बता दी I.N.D.I.A की जमीनी हकीकत